अमित आहूजा पंचनद स्मारक ट्रस्ट फरीदाबाद जिला संयोजक नियुक्त

0
113
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) फरीदाबाद युवाओं की एक आवश्क बैठक अमित आहूजा के नेतृत्व में एनआईटी में हुई। जिसमें पंचनद स्मारक ट्रस्ट के युवा ईकाई के प्रदेश संयोजक जितेन्द्र गेरा, सहसंयोजक संजीव पसरीचा व रमन भाटिया एवं नगर निगम पार्षद मनोज नासवा, विशम्बर भाटिया भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर प्रदेश संयोजक जितेन्द्र गेरा ने अमित आहूजा को जिला संयोजक की जिममेवारी सौंपी और अधिक से अधिक संख्या मे पहुंचने का आहवान किया।

बैठक का आयोजन मुख्य रूप से आगामी 1 जुलाई को पंचनद स्मारक ट्रस्ट के द्वारा हिसार में होने वाले पंचनद युवा समर्थकों सम्मेलन को लेकर किया गया था जिसमें प्रदेश संयोजक जितेन्द्र गेरा, सहसंयोजक संजीव पसरीचा व रमन भाटिया ने सभी उपस्थित युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आव्हान किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश संयोजक जितेन्द्र गेरा, सहसंयोजक संजीव पसरीचा व रमन भाटिया ने संयुक्त रूप से बताया कि इस सम्मेलन की अध्यक्षता स्वामी धर्मदेव जी पटौदी वाले करेंगे एवं मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर ला लखट्टर होंगे।

इस अवसर पर अमित आहूजा ने कहा कि इस सम्मेलन में फरीदाबाद से अधिक से अधिक संख्या में युवा पहुंचेंगे और इस सम्मेलन को सफल बनाने का पूरा पूरा प्रयास करेंगे।
बैठक में पुनीत, पवन, रोहन, संजीव, संजय अरोडा, सुशील भाटिया, पंकज सागर, हितेन्द्र अदलक्खा, नरेश दुआ, शिव सहगल, साहिल रतना, कुलदीप सिंह, संजय महेश, रमेश कथूतिरया, जय दयाल, पंकज, सुमित आहूजा, लव, मनोज नागपाल, आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here