ऑनर किलिंग में गई युवक की जान ? पुलिस के विरोध में लोगों ने सैनिक कालोनी रोड पर लगाया जाम

0
874
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) फरीदाबाद में ऑनरकिलिंग की घटना सामने आने से इलाके में  सनसनी फैल गई है।। घटना फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके की है ,गौरतलब है की  फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके रहने वाले एक  युवक ने पड़ोस की ही रहने वाली एक एक अन्य समुदाय की युवती  से एक साल पहले लव मैरिज कर ली थी जिसके बाद उन्होंने अपनी शादी को राजस्थान में जाकर रजिस्टर्ड भी करवा लिया था। लेकिन लड़की के परिजनों को उनका यह प्रेम विवाह कत्तई कबुल नहीं था।

मृतक संजय  के परिजनों का आरोप है की लड़की का भाई सलीम संजय को 16  अगस्त के दिन घर से बुला कर ले गया था और उसकी हत्या कर दी। आज संजय का छठे  दिन शव  मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने फरीदाबाद के तीन नंबर चौक जाम  कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाही की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया।

 मृतक संजय  ने अन्य समुदाय की लड़की से प्रेम विवाह कर ताउम्र उसके साथ जिंदगी बिताने के सपने संजोए थे लेकिन धर्म और जाति के  ठेकेदारों को उनका यह प्रेम विवाह नागँवार गुजरा। मृतक  संजय के परिजनों का आरोप है  कि खुद लड़की के भाई सलीम संजय को 16 अगस्त को घर से बुला कर ले गया लेकिन तबसे संजय घर वापस नहीं लौटा। मृतक संजय के परिजनों के मुताबिक़ संजय ने  पड़ोस में रहने वाली एक  लड़की से एक साल पहले घर से भाग कर प्रेम विवाह कर लिया था और राजस्थान में दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली थी लेकिन लड़की के परिजनों ने दबाव बना कर दोनों का तलाक करा दिया

तबसे संजय फरीदाबाद से बाहर रह रहा था लेकिन लड़की के बाप  ने संजय को फोन कर बुलाया था संजय 15 अगस्त को अपने घर पहुंचा था और 16 अगस्त को लड़की का भाई सलीम संजय को घर से बुला कर ले गया था लेकिन संजय उसी दिन से घर वापस नहीं लौटा। जिसकी शिकायत उन्होंने 3 नंबर पुलिस चौकी में की लेकिन पुलिस ने कोई कारवाही नहीं की और आज छठे दिन संजय का शव जंगलो में मिला है।

वहीँ  इस मामले में एसीपी  राधेश्याम की माने  तो संजय नाम के एक लड़के ने एक साल पहले एक लड़की से राजस्थान में जा कर प्रेम विवाह कर लिया था जो पिछले कई दिनों से गायब था पुलिस को 19 अगस्त को युवक के लापता होने की सूचना मिली थी  जिसके बाद केस रजिस्टर्ड कर  कारवाही की जा रही थी और इसी दौरान आज संजय का शव बरामद हुआ है ,संजय के परिजनों ने लड़की के भाई पर संजय की हत्या का आरोप लगाया है जिसे हिरास्त में लेकर पूछताछ की जा रही है जो भी मामला सामने आएगा उसके हिसाब से क़ानूनी कारवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here