घोटालेबाज ठेकेदार निकला बलात्कार का आरोपी , पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

0
106
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) नगर निगम में घोटालों का मास्टर माईंड ठेकेदार अब बलात्कार के मामले में भी फंस गया है। दिल्ली की एक युवती से बलात्कार करने के आरोप में इस ठेकेदार के खिलाफ थाना सुभाष प्लेस नई दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है। हालांकि आरोपी ठेकेदार पर अभी पुलिस पूरी तरह से मेहरबान है और उसकी गिरफ्तारी की बजाए खानापूर्ति की जा रही है।
जबकि दूसरी ओर बलात्कार का आरोपी ठेकेदार पीडि़त युवती पर केस वापिस लेने का दवाब बनाए हुए हैं। केस वापिस ना लेने पर ठेकेदार व उसके गुंडे युवती व उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे है। युवती का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने की बजाए आरोपी को पूरा सरंक्षण दे रही है।
पूरी जानकारी के अनुसार आरोपी नगर निगम में ठेकेदारी करता है और कई सौ करोड़ रुपए का बड़े बड़े घोटालों को अंजाम दिए हुए है।
पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ खिलाफ धारा 376, 328 व 506 के तहत बीती 10 अक्टूबर 2018 को मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज किए एक महीना होने का आया है, लेकिन पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है।
पीडि़त युवती के अऩुसार उसकी एक बिजनेस डील को लेकर फरीदाबाद निवासी ठेकेदार से मुलाकात हुई थी। यह मुलाकात प्यार में बदल गई । चंडीगढ़ में एक बिजनेस मीटिंग के दौरान आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशाीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। होश में आने पर जब युवती ने इस बात का विरोध किया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की तो आरोपी ने बताया कि वह विधुर है और उसके साथ शादी कर लेगा। फिर दिल्ली में भी उसके साथ बलात्कार किया गया।
कुछ समय बाद में पीडि़त युवती को पता चला कि आरोपी की पत्नी ना केवल जीवित है, बल्कि उसके दो बच्चे भी हैं। पीडि़त युवती ने जब यह बात आरोपी से पूछी तो वह बदतमीजी पर उतर आया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद पीडि़ता ने सुभाष प्लेस नई दिल्ली स्थित थाने में शिकायत दर्ज करवाई। मेडीकल जांच में बलात्कार की पुष्टि होने केबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धारा 376 व जान से मारने की धमकी देने की धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
पीडि़त युवती का कहना कि पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर रही। पीडि़त युवती के अनुसार वह एक हाऊसिंग कंपनी में वाईस प्रेसीडेंट के तौर पर कार्यरत है। कंपनी ने एक प्रोजेक्ट लांच किया था, इसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी। तब आरोपी ने उसके बिजनेस में बड़ा निवेश करने का भी वायदा किया था। लेकिन जब उसे पता चला कि वह शादीशुदा व बच्चों का बाप है, तब से वह उससे दूरी बनाने लगा। अब तो मामला पुलिस की चौखट पर पहुंच गया है। पीडि़त युवती ने बताया कि वह हर हाल में इंसाफ चाहती है, इसके लिए वह प्रधानमंत्री तथा केंद्रीय गृहमंत्री से भी मिलेगी और आरोपी को गिरफ्तार करवाकर उसे सजा दिलवाएगी।
यहां बता दें कि आरोपी ठेकेदार नगर निगम में कई सौ करोड़ रुपए के घोटाले से जुड़ा हुआ है। इन घोटालों में निगम के कई अधिकारी भी उसके पाटर्नर हैं। जिस कारण उसके सभी घोटाले अभी भी लोगों की नजरों से छुपे हुए हैं। सिटीमेल ने कई बार उसके कारनामों की खबर प्रमुखता से छापी है, परंतु ऊपर से लेकर नीचे तक उसने अपना सिस्टम फिट किया हुआ है, यही वजह है कि उसके खिलाफ ना तो कोई जांच होती है और ना ही कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here