देश की एकता व अखंडता को कायम रखना हमारी जिम्मेदारी है: राजेश तेवतिया

0
266
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (PULKIT KAPOOR ) युवा कांग्रेस नेता राजेश तेवतिया एडवोकेट ने कहा कि यह आजादी हमें लाखों कुर्बानियों के बाद मिली है। इस आजादी को पाने के लिए देश के युवा, महिला एवं आम आदमी ने बलिदान दिया है, तभी आज हम इस आजादी की हवा में सांस ले पा रहे हैं।

श्री तेवतिया ने यह विचार पृथला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सभाओं में व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि इस आजादी को हमें संभालकर रखना होगा। आज कई पड़ोसी मुल्क भारत देश के बढ़ते कदमों को रोकने के लिए तमाम षडयंत्र रच रहे हैं। आतंकवाद व जातपात का जहर घोलकर हमारे देश को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। सीमाओं पर पड़ोसी मुल्क हर समय खून खराबा कर रहे हैं, पंरतु मैं देश की फौजों को सलाम करता हूं, जोकि हर प्रकार के हालातों में भी दुश्मनों को करारा जवाब दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारत देश की सेना दिन रात सीमाओं पर मुस्तैद रहकर दुश्मनों के दांत खट्टे कर रही है, यही वजह है कि आज हम अपने देश के बहादुर सिपाहियों की बदौलत सुरक्षित जीवन यापन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने देश के नौजवानों से अपील करते हैं कि जिस प्रकार से हमारे देश के सैनिक सरहदों पर रहकर अपने देश की सेवा कर रहे हैं, उसी प्रकार से हमारे युवा साथी भी जात पात को दरकिनार कर अपने देश को प्रगति व विकास की उन्नत राह पर अग्रसर करने में हर संभव सहयोग करें ,तभी इस देश की एकता व अखंडता कायम रह सकती है। इस मौके पर युवा कांग्रेस नेता राजेश तेवतिया ने सभी लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और सभी से मिलकर रहने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here