द्रोणाचार्य स्कूल में धूमधाम से मनाई गई दीपावली

0
148
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) सेक्टर 23ए स्थित द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल में दीपावली पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से सभी को मोह लिया ,वहीं गुरुजनों ने उन्हें जीवन में आगे बढऩे की सीख दी।
दीपावली पर्व के अवसर पर द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल के प्रांगण में अनेक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां पेश की गईं। इस अवसर पर बच्चों की सधी हुई प्रस्तुतियों को सभी ने सराहा और उन्हें सम्मानित भी किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि मशहूर ज्योतिषाचार्य पंडित वीके शास्त्री ने बच्चों को शुभाशीष दी। उन्होंने कहा कि व्यक्ति जो करता है, उसे उसका ही प्राप्त होता है। इसलिए हम अपने साथ जैसा व्यवहार पाना चाहते हैं, दूसरों के साथ भी वैसा ही व्यवहार करें।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि वे टू हैप्पीनैस के प्रणेता महेश बजाज ने बच्चों को प्रेरक वक्तव्य कहे।
स्कूल की चेयरपर्सन हर्ष चौधरी ने कहा कि दीपावली का पर्व सभी को सत्य की राह पर चलने की प्रेरणा देता है। निदेशक नवीन चौधरी ने कहा कि वह स्कूल में बच्चों की बेहतरी के लिए दिन रात काम करते हैं। हमारे यहां बच्चों की शैक्षिक, खेलकूद व सांस्कृतिक शिक्षा का पूरा ख्याल रखा जाता है। कार्यक्रम में स्कूल की प्रिंसिपल लक्ष्मी बोथरा, स्टूडेंट, अभिभावक व अन्य प्रमुख स्टाफ मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here