नई कमिश्नर अनीता यादव ने अवैध निर्माण करने वालों को दी चेतावनी

0
395

FARIDABAD NEWS (City mail News)  फरीदाबाद 2004 बैच की आईएएस अधिकारी अनीता यादव ने फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त का कार्यभार विधिवत रूप से संभाल लिया !

कार्यभार संभालने के पश्चात उन्होंने कहा कि शहर में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करना और प्रदेश सरकार की नीतियों को यथावत तेजी से लागू करना उनकी प्राथमिकता होगी !

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री की घोषणाओं को जल्द से जल्द पूरा करा शहर के लोगों को मूलभूत सुविधाएं तेजी से उपलब्ध कराना उनका प्रयास रहेगा ! उल्लेखनीय है कि अनीता यादव इससे पूर्व भी फरीदाबाद नगर निगम के तीनों जनों की अलग अलग समय पर संयुक्त आयुक्त रह चुकी है !  निगम आयुक्त का कार्यभार संभालने के पश्चात अनीता यादव ने निगम के कर्मचारियों व अधिकारियों का आह्वान किया कि सभी लोग मिलकर एक टीम के रूप में काम करें !

अनीता यादव के अनुसार निगम क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गैर कानूनी कार्रवाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी ! उन्होंने कहा कि उनके दरवाजे हमेशा आमजन के लिए खुले हैं और उन्होंने नगर निगम अधिकारियों का भी आह्वान किया कि वह लोगों की समस्याओं को सुनकर तुरंत उनका निराकरण करें ताकि लोगों को किसी प्रकार की कोई असुविधा ना हो !उनके अनुसार शहर में अवैध निर्माण तथा अतिक्रमण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे !

 

Googleadvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here