नकली रसीद पर अवैध वसूली कर रही है ईकोग्रीन कंपनी ?

0
269
Google Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) सेक्टर 3 रेजिडेन्ट वेलफेयर फेडरेशन ने नगर निगम प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर शीघ्र इकोग्रीन कम्पनी द्वारा की जा रही अवैध वसूली के खिलाफ कार्यवाही नही की तो निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जायेगा । फेडरेशन ने 16 जुलाई को निगम के एडिशनल कमीशनर को अवैध वसूली की सबुतो सहित शिकायत की थी । एडिशनल कमीशनर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया था । कार्यवाही होने का चौतरफा दबाव बढता देख इकोग्रीन कम्पनी ने शुक्रवार को समाचार पत्रों में पर्चे वितरित करके धर धर कुड़ा उठाने के रेट सावृजनिक कियें है ।

फेडरेशन के प्रधान सुभाष लाम्बा, सचिव रतनलाल राणा, वरिष्ठ उप प्रधान राजेन्द्र भाटी व धर्मपाल चहल ने बताया की इकोग्रीन व निगम के अधिकारियों की मिलीभगत से केवल सेक्टर -3 ही नही पुरे फरीदाबाद में अवैध वसूली हो रही है । प्रधान सुभाष लाम्बा ने बताया की इकोग्रीन कम्पनी के अधिकारी कह रहे है कि तय दरों से ज्यादा वसूली उनकी रसीद पर नही की गई है, रसीद नकली है ।

उन्होने सवाल किया की जब रसीद नकली है तो इकोग्रीन ने 6 महीने से नागरिको से तय दरों पर वसूली क्यों नही की । इसका मतलब है की अवैध वसूली इकोग्रीन के निर्देश पर ही की गई है । मामले का खुलासा होने पर  कम्पनी निगम अधिकारियों व जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है । उन्होने बताया की सरकार ने सारे नियमों को ताक पर रख कर इकोग्रीन कम्पनी को धर धर से कुड़ा उठाने का ठेका दिया है और कम्पनी ने आगे काम की फ्रेन्चाईंजी  कर दी है । उन्होने अपने इलाके बांट रखे है ।

 फेडरेशन के महासचिव जेके सेठी व सचिव जयबीर भाटी ने बताया की फेडरेशन ने 16 जुलाई को नगर निगम के एडिशनल कमीशनर को लिखित में शिकायत देकर मामले के जांच करवाने और अवैध वसूली करने वाली कम्पनी इकोग्रीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की थी । अगर शीघ्र ही हमारी मांग पर अमल नही किया तो सेक्टर 3 के नागरिक निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन करेंगे और मिलीभगत करने वाले निगम कर्मचारियों का घेराव करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here