प्रेम विवाह बना मौत का कारण, पुलिस पर पथराव, छावनी बना इलाका

0
487
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) मृतक संजय का शव रोहतक पीजीआई से फरीदाबाद पहुंचते ही बवाल मच गया। मृतक के परिजन सहित कालोनी के लोगों में संजय का शव देखते ही रोष पैदा हो गया। उन्होंने शव को पुलिस के कब्जे से ले लिया। वहीं इस घटना के तत्काल बाद कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव होते ही पुलिस ने भी स्थिति को बिगडऩे से पहले लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को तितर बितर कर दिया। हाल ही में पड़ोस में रहने वाली अन्य समुदाय की एक युवती से शादी करने व 11 महीने बाद उसे छोडऩे की घटना ने इस मामले को खूनी रंग दे दिया। युवती के परिजनों ने उक्त युवक संजय की हत्या कर दी। इस पूरे मामले का खुलासा डीएलएफ क्राईम ब्रांच द्वारा किया गया। क्राईम ब्रांच ने सभी आरोपियों की धरपकड़ कर हत्याकांड का खुलासा किया।

आपको बतादें कि 21 अगस्त को संजय की लाश आरोपी सलीम की निशानदेही पर एक झाड़ियों में मिली थी। संजय की आरोपी सलीम ,उसका पिता फजरुद्दीन , मोहम्मद अली व पडोसी सुमित ने एक सोची समझी साजिश के तहत हत्या करके एनएच -3 स्थित पहाड़ों के झाड़ियों में फेंक दिया था।

इस मामले में डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी फजरुद्दीन उर्फ़ जफरू , उसके बेटे सलीम ,व पडोसी सुमित को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस की माने तो मृतक संजय 1 जुलाई 2017 को फजरुद्दीन की बेटी रुक्सार को बहला फुसला कर भगा ले गया था और उसे 11 महीने तक अपने साथ रखने के बाद उसे छोड़ दिया था

तभी से रुक्सार के पिता फजरुद्दीन , भाई सलीम , मोहम्मद अली व सलीम की हत्या की साजिश रच डाली थी। 16 अगस्त को साजिश के तहत सलीम व बाकि के सभी लोगों ने उसे शराब पिलाने के बहाने संजय को धोखे से ले गए और उसे शराब पिलाने के बाद आरोपियों ने उस्तरे से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद संजय के परिजन 19 अगस्त को डबुआ थाने में अपहरण होने का अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी और 21 अगस्त को परिजन ने सलीम पर शक जाहिर की थी और पुलिस ने सलीम को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो इस मामले का खुलासा किया।

आज उस समय लोग उग्र हो गए, जब संजय का शव पोस्टमार्टम के बाद फरीदाबाद पहुंचा। हालांकि
खबर लिखे जाने तक किसी भी अनहोनी घटना व लोगों के भडक़ती भावनाओं के मद्देनजर सैनिक कालोनी मजिस्द चौक पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वाहनों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है। पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद व सतर्क है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here