फरीदाबाद गोल्फ क्लब के ठेके को तत्काल रद्द करें मुख्यमंत्री : जगदीश भाटिया

0
371

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने प्रदेश की अफसरशाही पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अधिकारी मुख्यमंत्री को गुमराह कर सरकारी खजाने को दोनों हाथों से लूटने में लगे हैं। श्री भाटिया ने कहा कि अधिकारी वर्ग भाजपा सरकार को नुक्सान पहुंचाने का षडयंत्र रच रहे हैं।

यह बातें उन्होंने अरावली गोल्फ क्लब को मैरिज गार्डन बनाने हेतु ठेके पर देने के संदर्भ में कही। श्री भाटिया ने प्रेस को जारी बयान में कहा है कि मैरिज गार्डन से शहर का पर्यावरण दूषित होगा और इससे सरकार को कोई भी आर्थिक लाभ नहीं है। पंरतु अधिकारी आपसी मिलीभगत से इस हरे भरे क्षेत्र को उजाडक़र करोड़ों रुपए के वारे न्यारे करने के लिए गोल्फ क्लब को ठेके पर दे रहे हैं। इसलिए मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के जरिए आवंटित किए गए गोल्फ क्लब के ठेके को तत्काल रद्द करें।

श्री भाटिया ने कहा कि गोल्फ क्लब में सैंकड़ों हरे भरे पेड लगे हुए हैं। जिनसे पर्यावरण स्वच्छ रहता है और प्रदूषण की मात्रा कंट्रोल होती है। गोल्फ क्लब को एनआईटी क्षेत्र में रहने वाले लाखों लोगों के लिए आक्सीजन फैक्ट्री कहा जाता है। गोल्फ क्लब में लगे हुए वृक्षों से दिन रात आक्सीजन पैदा होती है। यही वजह है कि एनआईटी क्षेत्र में पर्यावरण सरंक्षण होता है।

उन्होंने कहा कि गोल्फ क्लब के खाली मैदान में पहले भी शादी विवाह जैसे आयोजन होते रहे हैं, जिनसे पर्यावरण को इसलिए नुक्सान नहीं हुआ कि उन आयोजनों के लिए वहां लगे हुए सैंकड़ों पेड़ों को काटा नहीं गया।
पंरतु अब गोल्फ क्लब को ठेके पर देने के बाद वहां नए सिरे से पक्के भवन बनाने का काम चल रहा है। इस भवन निर्माण के लिए गोल्फ क्लब के मैदान में लगे सैंकड़ों वृक्षों को काटा जा सकता है।
श्री भाटिया ने कहा कि वह मुख्यमंत्री महोदय से फरीदाबाद गोल्फ क्लब के मैदान को दिया गया ठेका रदद करने की मांग करते हैं। इसके लिए हजारों शहरवासी हमेशा मुख्यमंत्री एवं भाजपा सरकार के आभारी रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here