भाजपा सरकार की बर्बादी के दिन शुरू हुए – धर्मवीर भडाना

0
80
Private Advertisement

Faridabad News (City mail News)  बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय भाजपा नेता द्वारा पानी को लेकर की गई लोगों से मारपीट के मामले में आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस प्रकार से भाजपा के स्थानीय नेता आमजन के साथ मारपीट कर रहे हैं, उससे सिद्ध होता है कि भाजपा सरकार पतन की ओर बढ़ रही है। उन्होंने स्थानीय सत्ताधारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी शह पर ही भाजपा नेता अवैध रूप से सरकारी ट्यूबवैलों से उगाही कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वो इस मामले को लेकर पीडि़त पक्ष से मिले, जिनको भाजपा नेता के गुंडों द्वारा बेरहमी से पीटा गया। उन्होंने न तो औरतों को बख्शा न ही बच्चों को। पीडि़त पक्ष के लोगों ने आप नेता धर्मबीर भड़ाना को अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि स्थानीय भाजपा नेता सरकारी ट्यूबवैलों से कनैक्शन के नाम पर 5 हजार रुपए प्रति कनैक्शन और उसके बाद 7०० रुपए प्रतिमाह देने के लिए बोल रहा था। वो बोल रहा था कि यह ट्यूबवैल उन्होंने   लगवाया है और मुझे इसकी निगरानी सौंपी गई है। अगर तुम लोगों को इस ट्यूवबैल से पानी चाहिए तो तुम्हें पैसे देकर कनैक्श लेना होगा।

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि एक तरफ भाजपा सरकार महिला सुरक्षा और गरीबों को न्याय देने की बात करती है, वहीं ऐसे लोगों का संरक्षण करती है जो पानी के रूप में लोगों से अवैध वसूली करते हैं। भड़ाना ने कहा कि शिव दुर्गा विहार में ऐसे 55-6० टयूबवैल हैं, जिनसे स्थानीय नेता अवैध वसूली करते हैं। इससे पूर्व कांग्रेस शासनकाल में भी उनके गुर्गे लोगों से अवैध वसूली करते थे, मगर अब सत्ता परिवर्तन होने पर यह अवैध वसूली का काम स्थानीय भाजपा नेताओं ने शुरू कर दिया है।

भड़ाना ने आरोप लगाया कि ऐसे गुंडा तत्वों को  भाजपा सरकार  का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर लोगों को दिल्ली की तर्ज पर बिजली हाफ और पानी माफ मिलेगा।

आम आदमी पार्टी गरीब जनता के हित के लिए काम करती है। धर्मबीर भड़ाना आप नेता राजूद्दीन व अन्य के साथ शिव दुर्गा विहार के पीडि़त परिवारों से मिले और उनको पूर्ण आश्वासन दिया कि अगर पुलिस उनकी कोई कार्यवाही नहीं करती है, तो वो उनके साथ मिलकर बी.के. चौक व पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर धरना देंगे और आरोपियों को गिरफ्तार करवाकर रहेंगे, चाहे उनको किसी का समर्थन प्राप्त क्यों न हो। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here