मंत्री के घर में घटिया बूस्टर बनने से हैरान हैं लोग, ठेकेदार व अधिकारी सुनते नहीं

0
391

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के गृहक्षेत्र ओल्ड फरीदाबाद के सैयदवाडा स्थित बाल्मीकि पार्क में घटिया निर्माण सामग्री से किए जा रहे बूस्टर निर्माण से लोग बेहद दुखी हैं। तमाम शिकायतों के बावजूद भी अधिकारी व ठेकेदार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही और मंत्री को शिकायत सुनने की फुर्सत नहीं है। यही वजह है कि मंत्री के मतदाता शिकायत करके थक चुके हैं और ठेकेदार बेशर्मी से घटिया बूस्टर के काम को तेजी से पूरा कर रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंत्री विपुल गोयल के गृहक्षेत्र ओल्ड फरीदाबाद के सैयदवाडा मोहल्ले के बाल्मीकि पार्क में पानी की समस्या को देखते हुए नगर निगम द्वारा बूस्टर का निर्माण करवाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि बूस्टर का निर्माण कार्य बेहद घटिया सामग्री से किया जा रहा है। हालत इस कदर बदत्तर है कि बूस्टर की दीवारें व पिल्लर बनने के साथ ही एक ओर झुकने लगे हैं। लोगों ने जब इस बात की शिकायत ठेकेदार से की तो उसने कहा कि वह जुगाड़ से इसके ठीक करवा देगा। यह सुनकर लोग नाराज हो गए और उन्होंने संबंधित एक्सईएन से अपनी शिकायत की।

एक्सईएन ने मौके पर पहुंचकर बूस्टर निर्माण की पड़ताल की तो उन्हें भी लगा कि काम में गड़बड़ी है। यह देखकर एक्सईएन ओमवीर सिंह ने ठेकेदार को तत्काल काम बंद करने के लिए कहा। पंरतु हैरत की बात है कि एक्सईएन के कहने के बावजूद ठेकेदार ने काम बंद नहीं किया और बूस्टर का काम जुगाड़ से और तेज कर दिया, ताकि जल्द से जल्द काम पूरा करके अपनी पेमेंट लेकर वहां से निकल ले।

सैयदवाडा के लोगों का कहना है कि उन्हें लगता है कि अधिकारी व ठेकेदार में मिलीभगत है, तभी वह काम करने का आदेश देने के बावजूद भी घटिया निर्माण का काम जारी रखे हुए है। इस मामले में मौहल्ले के लोगों में मंत्री विपुल गोयल के प्रति भी गहरी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि उन्होंने इस संदर्भ में मंत्री के भतीजे तक भी अपनी बात पहुंचाई है, लेकिन वहां भी उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। लोगों का कहना है कि यदि उनकी शिकायत पर ठेकेदार के खिलाफ तत्काल कार्रवाई नहीं की गई तो वह बूस्टर का निर्माण कार्य बंद करवा देंगे और नगर निगम अधिकारी ओमवीर सिंह के खिलाफ मंत्री निवास पर जाकर प्रदर्शन करेंगे।

Googleadvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here