मानवता की ज्योति संत-महापुरुषों के प्रयास से ही जागृत- सुधांशु महाराज

0
90

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) कलयुग में संतों, महापुरुषों और ज्ञानी जनों के प्रयासों से ही धर्म एवं मानवता की ज्योति जागृत है । वर्तमान युग में संत अपनी चेतना शक्ति के प्रकाश की ओर से संसार के अंधकार को मिटाने के लिए चन्द्रमा बन कर धरती को न केवल आलोकित कर रहे हैं बल्कि लोगों को ईश्वर के साथ जोडऩे का प्रयास कर रहे हैं । ऐसे में हर व्यक्ति को किसी भी संत महापुरुष को अपना गुरु बनाना चाहिए । गुरु के बगैर तो कोई भी देवता तक अछूता नहीं रहा है ।  ये विचार बृहस्पतिवार  सुधांशु महाराज ने सेक्टर-12,नजदीक सैल्स टैक्स ऑफिस,टाऊन पार्क के सामने विश्व जागृति मिशन फरीदाबाद मण्डल द्वारा आयोजित विराट भक्ति सत्संग के दौरान कहे।
इस अवसर पर  विधायक श्रीमति सीमा त्रिखा,एसएम शर्मा गाजियाबाद प्रधान,विजय अरोड़ा गुडग़ाव कोषाध्यक्ष,एमपी रूगटा उद्योगपति,जेपी मल्होत्रा,ऋषि अग्रवाल,उद्योगपति तथा सुमित गुप्ता,राजकुमार अरोड़ा,वजीर सिंह डागर ने माल्यापर्ण कर सुधांशु महाराज  का स्वागत किया तथा  आर्शीवाद लिया।
इसके उपरांत सभी ने दीप प्रज्जवलन किया। इस मौके पर दिनेश आहूजा,आरपी अग्रवाल एवं ऊर्मिला अग्रवाल,प्रताप सिंह एवं उन्नी देवी एवं मांगे राम व श्रीमति तमन्ना  ने ज्ञानदीप विद्यालय के बच्चों को गोद लिया।

Googleadvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here