मुनाफे के विभागों को अपने चहेतों को बेचना चाहती है सरकार : तालमेल कमेटी

0
56
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) हरियाणा तालमेल कमेटी रोडवेज विभाग की समस्त हरियाणा प्रदेश के अन्दर जारी पिछले एक सप्ताह से आंदोलनरूपी हड़ताल में हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन के समर्थन में बिजली बोर्ड की अनिश्चितकालीन हड़ताल में हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन (हरियाणा कर्मचारी महासंघ) के आव्हान पर एकजुट होकर जिला फरीदाबाद सर्कल के बिजली दफ्तरों पर हड़ताल कर सरकार की प्रदेश कर्मचारियों ने रोडवेज कर्मचारियों पर व लाखों कर्मचारियों के प्रति उत्पीडनता के खिलाफ सरकार की दमनकारी नीतियों क्षुब्ध होकर व प्रदेश सरकार द्वारा वायदे की गई माँगों को पूरा ना किये जाने के विरोध में अपना गुस्सा हड़ताल के रूप जताया ।

प्रदेश सरकार मुनाफे के विभागों को घाटे का बताकर अपने चहेते मंत्रियों को व उनके रिश्तेदारों को ट्रांसपोर्ट ठेकेदारी कराकर मुनाफा हेतू जो ये विभाग आमजन से सरोकार रखते हैं और जनसमुदाय के हितैषी विभाग हैं इसे सरकार बेचना चाहती है जिसका हम घोर विरोध करते हैं । इन्हें बेचने नही दिया जायेगा ।

बिजली निगम के वरिष्ठ कर्मचारी नेता सुनील खटाना ने आरोप लगाया कि प्रदेश कर्मचारियों ने पहला ऐसा मुखिया देखा जो कर्मचारियों की मांगे पूरी करने की बजाय उनपर लाठी गोली की भाषा का प्रयोग कर कर्मियों को डराने धमकाने का नेतृत्व किया है । जिससे आक्रोशित प्रदेश का आज लाखों कर्मचारी वर्ग आंदोलन की राह पर है ।

सचिव संयराम लाम्बा ने बताया कि बिजली कर्मचारियों की यह हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक प्रदेश सरकार अपने कर्मचारियों की माँगों को लेकर किसी तरह के समाधान की भूमिका नही निभाती ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here