रायल इंनफीलड ने थंडर X बाईक लांच की

0
340
Private Advertisement

Faridabad News (City mail News)  रॉयल एनफील्ड ने महीने के आखिर में अपनी थंडरबर्ड x लॉन्च की। यह बाइक कस्टमर्स की पसंद के अनुकूल लांच की गई है। इस बाइक की बुकिंग 28 फरवरी बुधवार से रॉयल एनफील्ड के सभी शोरूम में खुल गई है। Sohan Auto World Faridabad शोरूम के चैयरमेन Sunny bhatia मैनेजर Abhishek Singh ने बताया कि, यह बाइक खास तौर पर शहरी और साहसी युवा राइडर्स के लिए लॉन्च की गई है और शहर के युवा को ध्यान में रखते हुए कई नई विशेषताओं के साथ इस मॉडल को मॉडर्न लुक के साथ मार्केट में उतारा गया है।

 

 

 

 

 

 

 

थंडरबर्ड x को लॉन्च करते हुए रॉयल एनफील्ड के प्रेज़िडेंट रूद्र तेज सिंह ने कहा – “थंडरबर्ड x का डिजाइन हमने थंडरबर्ड के कस्टमर्स से प्रेरणा लेकर ही तैयार किया है। पिछले लगभग 10 वर्षों से थंडरबर्ड के कस्टमर उसमें कुछ ना कुछ बदलाव करवाते रहते थे तो हमने सोचा कि क्यों ना उन सभी नई विशेषताओं के साथ एक ऐसा ब्रांड लांच किया जाए जो आज की युवा पीढ़ी को पसंद आए।” पिछले कुछ वर्षों में रॉयल एनफील्ड का शौक युवाओं में खत्म होता नज़र आ रहा था, परंतु इस बाईक के लॉन्च से रॉयल एनफील्ड को यह उम्मीद है कि वह युवा कस्टमर्स और राइडर्स को लुभा पाएंगे।”

बाइक के फीचर्स बताते हुए इंडिया बिज़नेस हैड शाजी कोशी ने बताया – “यह बाइक मोटरसाइकिल चलाने के अनुभव को और भी उत्साहवर्धक बना देगी। थंडरबर्ड x सभी प्रमुख शहरों में दो मॉडल्स में उपलब्ध है, थंडरबर्ड 500x – 1,98,878 में और 350x – 1,56,849 में।

रॉयल एनफील्ड ने पहली बार किसी मॉडल में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर लगाए हैं। इन्हीं दो विशेषताओं के कारण यह एक अलग ही स्टाइल की बाइक है। बाइक की सीटों की सिलाई कई विविध रंगों में नज़र आएगी। बाइक को बहुत ही डिजाइनर तरीके से तैयार किया गया है। इन दो मॉडल्स के अलावा थंडरबर्ड का वास्तविक मॉडल भी मार्केट में मिलना जारी रहेगा। इस नए डिजाइन के लॉन्च से रॉयल एनफील्ड को पूरा भरोसा है कि वह एक बार फिर आज की युवा पीढ़ी के राइडर्स को वापस अपने शोरूम तक खींच लाएंगे। इस अवसर पर पुलिस अफसर शैलेंद सिंह एवं व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया विशेष रूप से उपस्थित थे! !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here