शिक्षा एक अभियान ट्रस्ट व लायनेस क्लब  ने बांटी शिक्षा सामग्री

0
89
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) शिक्षा एक अभियान ट्रस्ट एवं लायनेस क्लब फरीदाबाद (सैन्ट्रल ओल्ड) डिस्ट्रिक 321-ए-1 द्वारा  गरीब बच्चो को शिक्षा सामग्री वितरित की। इसी अवसर पर आर्थो डेंट द्वारा बच्चो के लिए दॉतो का चैकअप कैम्प भी आयोजित किया गया। इस अवसर पर शिक्षा एक अभियान ट्रस्ट के प्रधान राहुल शर्मा, महासचिव सुधीर मेहता, संस्थापक नीलम सहित दीप्ती अग्रवाल, पल्लवी अग्रवाल, सुनीता मेहंदीरत्ता सहित अन्य ट्रस्ट के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

इस मौके पर शिक्षा एक अभियान ट्रस्ट के प्रधान राहुल शर्मा, महासचिव सुधीर मेहता, समाज में शिक्षा का दान सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है और इसके लिए सभी लायेनस पदाधिकारी व सदस्य एकजुट होकर इन कार्यो को अधिक से अधिक सफल बनाने में पूर्ण सहयोग देते है। उन्होंने कहा कि इन बच्चो को आज शिक्षा सामग्री वितरित करने का मुख्य उददेश्य सबको शिक्षा मिलें और सभी आत्म निर्भर बन पाये। उन्होंने कहा कि इस तरह के समाजसेवा के कार्य करने से हमें आत्मसंतुष्टि मिलती है और हमारा क्लब सदैव इन बच्चो की मदद के लिए आगे आयेगा।

सुधीर मेहता ने कहा कि क्लब का मुख्य ध्येय बाल श्रम मुक्त भारत, नन्हे हाथो में ईटें नहीं किताब दो है जिसको सफल बनाने में क्लब लगा हुआ है। इस अवसर पर चार्टर प्रैसीडेट लायनेस दर्शना गुप्ता, लायनेस सैफाली गर्ग, लायनेस रानी नरवाह, लायनेस शौभा अग्रवाल, लायनेस अमित अग्रवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि क्लब का मुख्य उददेश्य आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करना है एवं समाजसेवा में समर्पित रहकर लोगों को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना है। उन्होंने कहा कि क्लब समय समय पर निशुल्क चिकित्सा शिविर, रक्तदान शिविर सहित अन्य कई तरह की समाजसेवा गतिविधियो में संलिप्त रहता है।
इस मौके पर चार्टर प्रैसीडेट लायनेस दर्शना गुप्ता, लायनेस सैफाली गर्ग, लायनेस रानी नरवाह, लायनेस शौभा अग्रवाल, लायनेस अमित अग्रवाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here