शिव दुर्गा विहार में नालों की सफाई न होने से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

0
131
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) बडखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिवदुर्गा विहार कालोनी के ए व बी ब्लाक के बीच गुजरने वाले नाले व बड़ी पुलिया की सफाई न होने से गुस्साए सैकड़ों लोगों ने वरिष्ठ इनेलो नेता अजय भड़ाना के नेतृत्व में ईरोज गार्डन-दयालबाग मार्ग पर जाम लगा दिया।
इस दौरान स्थानीय निवासियों ने जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अपना विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए अजय भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार आमजन को मूलभूत सुविधाएं देने में पूरी तरह से असफल साबित हुई है।

लोग आज बुनियादी सुविधाओं की कमी के चलते नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है परंतु न तो पार्षद, और न ही अधिकारी उनकी सुध ले रहे है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में जनप्रतिनिधि और अधिकारी पूरी तरह से पंगु बन गए है।

जाम की सूचना मिलते ही मौके पर दयालबाग चौकी इंचार्ज रणधीर यादव, ग्रीन फील्ड चौकी इंचार्ज राजेश कुमार, सेक्टर-46 चौकी इंचार्ज सुखबीर गुलिया व अनखीर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सहित भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों से जाम खुलवाने को कहा। इस दौरान नगर निगम के एसडीओ नवल सिंह भी वहां पहुंच गए और उन्होंने अजय भड़ाना व अन्य प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि मोहर्रम होने के कारण कर्मचारियों की छुट्टी है, कल से नाले व पुलिया की सफाई का काम शुरु हो जाएगा वहीं जहां तक नाले के बराबर दीवार बनाने की बात तो इसका एस्टीमेट बनाकर भेज दिया जाएगा और मंजूरी मिलते ही यहां दीवार बना दी जाएगी। एसडीओ के आश्वासन के बाद अजय भड़ाना की गुजारिश पर लोगों ने जाम खोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here