सुबह होते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला फरीदाबाद।

0
377

Faridabad News (City mail News)   सुबह होते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला फरीदाबाद। घर से दूध लेने निकली महिला को नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने  गोली मारकर   फरार हो गए! महिला की हालत गंभीर है ,मामले की जाँच में  पुलिस जुट गई है! 

फरीदाबाद में नकाबपोश बाईक सवार बदमाशों ने महिला को सुबह तड़के  गोली मारी!  घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी की है ! जब घर से दूध लेने के लिए निकली एक महिला पर बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने गोलियों से हमला कर दिया। महिला को अज्ञात बदमाशों ने 2 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए। गोली महिला के सिर और पीठ में लगी है, जिसे फिलहाल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ से हालत गंभीर देखते हुए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ उसका ऑपरेशन चल रहा है लेकिन उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है ।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है पुलिस ने मोके से 2 खाली कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी भोर होते ही गोलियों की धाय धाय से गूंज उठी बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला के ऊपर गोलियों की फायरिंग शुरू कर दी जिससे महिला को दो गोलियां लगी है वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए । बता दें कि पीड़ित महिला अपने घर से दूध लेने के लिए निकली थी तभी बदमाशों ने हमला कर दिया !

महिला व्यापारी की पत्नी बताई जा रही है जिसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक अज्ञात किस्म के लोग बाइक सवार होकर कॉलोनी में आए थे और महिला को गोली मारकर फरार हो गए उनके मुताबिक अभी तक ना तो आरोपियों का कुछ पता लग पाया है और ना ही घायल महिला के बारे में ही कोई जानकारी हो पाई है कि उसकी हालत फिलहाल कैसी है ।

सरेआम सुबह बेखौफ कॉलोनी में हुई गोलीबारी की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल फैला हुआ है !  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची , जहां मौके से दो खाली कारतूस बरामद किए गए तो वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है ! लोगों से पूछताछ की जा रही है तो वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं ! हालांकि अभी इस मामले में पुलिस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर रही है। बल्लभगढ़ महावीर कॉलोनी में दूध लेने जा रही महिला के ऊपर बदमाशों द्वारा की गई वहीँ ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में बल्लभगढ़ एसीपी बलवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने इस पूरे मामले में अज्ञत बदमाशों को पकड़ने के लिए करीब आधा दर्जन से ज्यादा टीमें लगा दी है ! जल्द ही अज्ञात हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं एसीपी ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में हमले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। महिला की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है ऑपरेशन किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here