कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने किया टाउन पार्क का औचक निरीक्षण, जलभराव दूर करने के लिए आदेश

0
165
Private Advertisement
FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS )  टाउन पार्क फरीदाबाद के लोगों के लिए फिटनेस मनोरंजन और हरियाली से सुकून से भरपूर स्थान बन सके इसके लिए लगातार युद्ध स्तर पर कार्य जारी है। यह दावा कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 12 स्थित टाउन पार्क का औचक  निरीक्षण करनेे के बाद किया । विपुल गोयल ने इस दौरान हुडा अधिकारियों को टाउन पार्क में बन रहे शौचालय के निर्माण में तेजी लाने के आदेश दिए। साथ ही  जलभराव को दूर करने के लिए भी  सभी उचित कदम उठाने के लिए  अधिकारियों को आदेश दिए।
साथ ही उन्होंने म्यूजिकल फाउंटेन के पास सावधानी बरतने संबंधित निर्देश के लिए बोर्ड लगाने के भी आदेश दिए ताकि करंट लगने की कोई घटना ना होने पाए। उन्होंने टाउन पार्क में लग रही विशाल घड़ी के निर्माण कार्य का भी जायजा लिया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि विशाल घड़ी जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी और जल्दी ही इस का उद्घाटन किया जाएगा जिससे टाउन पार्क की खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे विपुल गोयल ने कहा कि पिछले 4 साल में बीजेपी सरकार ने टाउन पार्क की सूरत बदलने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि ओपन एयर थियेटर बनने से कलाकारों और आम लोगों को फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि टाउन पार्क में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होने शुरू हो गए हैं और शाम को जब यहां ज्यादा से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित होंगे तो लोगों को यहां शुद्ध हवा के साथ-साथ मनोरंजन का मिश्रण भी मिलेगा। विपुल गोयल ने कहा कि टाउन पार्क फरीदाबाद ही नहीं बल्कि प्रदेश के चुनिंदा पार्कों में शामिल हो सके इसके लिए उनके प्रयास जारी हैं। विपुल गोयल ने कहा कि  सभी जरूरी निर्माण कार्यों के साथ टाउन पार्क की हरियाली में भी लगातार बढ़ोतरी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here