दिल्‍ली में मौत का तांडव , इमारत गिरने से 5 की मौत

0
95
Private Advertisement

New  Delhi News (City mail News)  उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में बुधवार को अशोक विहार के सावन पार्क बिल्डिंग में तीन मंजिला इमारत गिरने से चार बच्‍चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है और इसके साथ ही नौ अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कुल 10 लोगों को यहां से निकाला गया है, जिनमें चार बच्चों की मौत हो गई और एक की हालत अभी भी गंभीर है। अभी तक की जांच के मुताबिक, एमसीडी ने इस बिल्डिंग को कमजोर घोषित कर रखा था।

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में एक पेड़ भी था और पेड़ के स्पोर्ट से भी बिल्डिंग टिकी हुई थी कुछ दिन लगातार बारिश हुई ये पेड़ भी सुख गया और बिल्डिंग गिर गई।अभी जांच जारी है, दो परिवार मिले है और जिनको निकाला गया है उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि मलबे के भीतर कई लोगों के अब भी फंसे होने की आशंका है। बचाव दल घटनास्थल पर कार्य में जुटा हुआ है। एक अधिकारी ने बताया कि सुबह नौ बजकर 25 मिनट पर इस घटना के संबंध में उनके पास एक फोन कॉल आया था जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियां सावन पार्क के निकट भेजी गई। एनडीआरएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि राहत अभियान के लिए एनडीआरएफ की दो टीमें भेजी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here