पत्नी से विवाद के बाद गायब हुआ लालू का पूर्व मंत्री बेटा

0
43
Private Advertisement

Patna News (Citymail News) शादी के महज 5 महीने बाद ही पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने के फैसले के बाद से लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप चर्चा में हैं। फिलहाल, ऐश्वर्या से वे किसी भी सूरत में सुलह के मूड में नजर नहीं आ रहे। शनिवार को पापा लालू से मिली समझाइश के बाद तेज सोमवार शाम तक पटना स्थित अपने घर पहुंचने वाले थे, लेकिन खबर है कि रांची से सीधे गया पहुंचने के बाद सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए वे बनारस की ओर निकल गए।

तीन दिन से घर नहीं लौटे तेज प्रताप ने अब मीडिया को दिए बयान में कहा है, वे कहीं गायब नहीं हुए हैं, बल्कि बाबा के दर्शन करने बनारस आए हैं। सोमवार की शाम पटना में तेज के परिवार में मां राबड़ी देवी, पत्नी ऐश्वर्या राय और भाई तेजस्वी यादव उनका इंतजार करते रह गए। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से लालू परिवार में बवाल मचा हुआ है।
तेज को घरवाले लगातार मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो हैं कि मानने को तैयार नहीं। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है, अब चाहे जो कुछ भी हो जाए मैं अपने फैसले से पीछे नहीं हटूंगा।रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के कार्यकर्ता और मीडियाकर्मी भी उनसे मिलने के लिए गया के होटल (जहां तेज ठहरे हुए थे) में उनका इंतजार कर रहे थे। लेकिन सभी को चकमा देते हुए वह पीछे के दरवाजे से कहीं निकल गए।
सूत्रों के मुताबिक, ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा सीट से चुनाव लड़वाना चाहती है। जिसे लेकर उसने पति तेज प्रताप दबाव बनाना शुरू कर दिया था।इसलिए तेज प्रताप ने यह जानते हुए कि एक साल के अंदर तलाक नहीं हो सकता, जानबूझकर शादी के महज 6 महीने बाद ही 2 नवंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी।उन्हें पता है कि उनकी इस अर्जी पर कोई सुनवाई नहीं होनी है। ऐसे में इस पूरे विवाद में दारोगा राय परिवार का दबाव शून्य हो जाएगा और फायदा लालू परिवार को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here