बुलंदशहर हिंसा: आरोपी योगेश राज ने वीडियो जारी कर खुद को बेकसूर बताया

0
24
Private Advertisement

Lucknow News (City mail News)  बुलंदशहर हिंसा मामले में यूपी पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन बजरंगदल का जिला संयोजक और मामले का मुख्य आरोपी योगेश राज वारदात के 48 घंटे बाद भी फरार है। योगेश राज पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है, वहीं विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इस बीच बुधवार को योगेश राज का एक वीडियो वॉट्सऐप पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में योगेश राज खुद को निर्दोष बता रहा है।

वीडियो में योगेश राज कह रहा है कि बुलंदशहर के स्याना में हुए गोकशी मामले में पुलिस उसे इस तरह से पेश कर रही है कि जैसे उसका कोई बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास हो। वीडियो में उसने कहा कि मैं ये बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटनाएं हुई थीं। पहली घटना स्याना के नजदीक एक गांव महाव में गोकशी को लेकर हुई थी। जिसकी सूचना पर मैं अपने साथियों के साथ पहुंचा था। प्रशासनिक लोग भी वहां पहुंचे थे। मामले को शांत करने के बाद हम सभी लोग स्याना थाने में अपना मुकदमा लिखवाने आ गए थे।

योगेश राज आगे कहते हैं कि थाने में बैठे-बैठे जानकारी मिली कि ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है। इस दौरान वहां फायरिंग हुई है, जिसमें एक युवक को गोली लगी है। और एक पुलिसवाले को भी गोली लगी है। योगेश पूछते हैं कि जब हमारी मांग पर मुकदमा स्याना थाने में लिखा जा रहा था, तब बजरंग दल आंदोलन क्यों करता। योगेश ने आगे कहा कि वह दूसरी घटना में मौके पर नहीं थे। उनका दूसरी घटना से कोई लेना-देना नहीं है। ईश्वर मुझे न्याय दिलाएंगे, मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here