भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा के मैरिज गार्डन पर पड़ा छापा, रंगे हाथों पकड़े गए

0
17700

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) बल्लभगढ़ से भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा के मैरिज गार्डन पर बिजली चोरी की शिकायत पर विजिलेंस की टीम ने छापा मारा । विजिलेंस की टीम को मौके पर रंगे हाथों बिजली चोरी होते हुए मिली। जिस पर तत्काल टीम ने मौके पर पूरी वीडियोग्राफी करवाई। बिजली चोरी के आरोप में गांव सीकरी स्थित मिलन मैरिज गार्डन पर करीब तीन लाख रुपए का जुर्माना किया गया है।

जानकारी के अनुसार बिजली निगम के विजिलेंस विभाग को शिकायत मिली थी कि गांव सीकरी में स्थित भाजपा विधायक के मिलन मैरिज गार्डन पर बिजली चोरी की जा रही है। इस शिकायत पर विजिलेंस विभाग की 13 सदस्यीय टीम ने मिलन फार्म हाऊस पर छापा मारा। शिकायत दुरूस्त थी, टीम को मौके पर बिजली चोरी होते हुए मिल गई।

बिजली निगम की सब मेन लाईन से फार्म हाऊस में सप्लाई ली जा रही थी। पीवीसी केबल में कट मारकर धड़ल्ले से बिजली की चोरी की जा रही थी। इसके अलावा 21किलोवाट से अधिक का लोड था, जिस पर करीब 6 लाख रुपए का जुर्माना लगाए जाने का प्रावधान है।
यही नहीं बल्कि मिलन फार्म हाऊस द्वारा पिछले दो साल से बिजली का बिल भी नहीं भरा गया था। इसके बावजूद बिजली निगम द्वारा वहां का कनैक्शन तक नहीं काटा गया। जबकि निगम के नियम अनुसार दो महीने से अधिक बिजली का बिल ना भरने पर तत्काल उपभोक्ता का कनैक्शन काट दिया जाता है।

पंरतु भाजपा विधायक के प्रभाव की वजह से बिजली निगम पिछले दो साल से बिल ना भरने के बाद भी कनैक्शन काटने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। बताया गया है कि बिजली चोरी की शिकायत भी ऊपर की गई थी,जिसके बाद विजिलेंस टीम ने छापा मारकर विधायक के फार्म हाऊस पर बिजली चोरी पकड़ी है। फिलहाल बिजली चोरी के आरोप में मिलन फार्म हाऊस पर 3 लाख रुपए से अधिक का जुर्माना किया गया है। यह राशि 31 मार्च तक भरनी होगी।

वहीं दूसरी ओर भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा का कहना है कि मिलन मैरिज गार्डन रवि भाटिया नामक व्यक्ति को ठेके पर दिया गया था। उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं था कि रवि भाटिया बिजली की चोरी का प्रयोग कर रहा है। उनके अनुसार इस पूरे मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है। जो भी चोरी कर रहा था, उस पर नियम अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए। इस कार्रवाई में उनका कोई हस्तक्षेप नहीं है। मूलचंद शर्मा ने कहा कि वह बिजली निगम की इस कार्रवाई का स्वागत करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here