भाजपा सरकार ने अपने वायदे पूरे नहीं किए: विजय प्रताप सिंह 

0
222
Private Advertisement
FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) जनाक्रोश रैली की सफलता के बाद युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के फार्म हाऊस पर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह एवं युवा कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह ने संबोधित किया।
इस दौरान कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर विफल हो चुकी है, लोगों का भाजपा सरकार से मोहभंग हो चुका है। मुख्यमंत्री रोड़ शो के दौरान बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के 80 फीसदी इलाके में गए ही नहीं ।
उन्होंने कहा कि जुमलों की सरकार को लोग किनारा करने में लग गए हैं  क्योंकि मोदी सरकार  ने लोगों को निराश किया है और अपने वायदे पूरे नहीं किए । देश की जनता बदलाव के रूप में राहुल गांधी को देख रही है और इस रैली में शामिल होकर लोग राहुल गांधी को मजबूत कर उन्हें विश्वास दिलाएंगे कि 2019 में कांग्रेस पुन: सत्ता में वापिसी करेंगी।
इस अवसर पर जिला युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ प्रताप सिंह ,भूपेन्द्र नागर, सुशील सरपंच, मुस्ताक, पप्पू सरपंच, राजेश भड़ाना, साजिद, देवा, विजय पाल सरपंच, धमेन्द्र एवं जितेन्द्र प्रसाद सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here