योगी ने थमाया राम मंदिर बनाने का लॉलीपॉप

0
28
Private Advertisement

Lucknow News (Citymail News) दिवाली के  मौके पर रामलला के द्वारा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. योगी आदित्य़नाथ ने कहा कि सरकार अयोध्या मामले पर लोगों की भावनाओं का सम्मान करती है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर था और रहेगा. योगी ने कहा कि अयोध्या आस्था का महत्वपूर्ण केन्द्र बिन्दू है. अयोध्या के बारे में सकारात्मक सोच, तरीके से देश दुनिया के सामने रख सकें, अच्छा संदेश गया है. सबके सहयोग से सभी कार्यक्रम अच्छे ढंग से संपूर्ण हो गया है.

योगी ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि अयोध्या के लिए केन्द्र और राज्य सरकार ने बहुत सारी विकास योजनाएं बनाई हैं. इन योजनाओं को धरती पर उतारने के लिए सुबह से खुद सर्वे किया है. इसके लिए कार्य हो रहा है. कुछ वर्षों में अयोध्या दुनिया के बेहतरीन नगरों के तौर पर पेश होगी. आने वाले कुछ वर्षों में अयोध्या दुनिया की खे बेहतरीन नगरी के रूप में प्रस्तुत होगी.
योगी ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम की दर्शनीय मूर्ति स्थापित हो, इस पर हम चर्चा करेंगे. अयोध्या की पहचान भगवान श्री राम से हैं. पूज्यनीय मूर्ति मंदिर में होगी लेकिन दर्शनीय मूर्ति सरयू किनारे होगी. मूर्ति पर अंतिम चरण का काम चल रहा है.
दीपों के त्योहार दिवाली पर एक बार फिर राम की नगरी अयोध्या सुर्खियों में है. मंगलवार को लाखों दीपों से सजे सरयू घाट पर दीपोत्सव मनाने के बाद बुधवार को दिवाली के दिन भी योगी अयोध्या में ही हैं. बुधवार को सुबह योगी आदित्यनाथ ने हनुमानगढ़ी में दर्शन किए. तय कार्यक्रम के अनुसार हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा करने के बाद योगी आदित्यनाथ साधु-संतों से मुलाकात करेंगे. संतों से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here