ऑनर किलिंग के खिलाफ एक संदेश देगा रॉय और अवानी का अगला म्यूजिक वीडियो

0
187
Private Advertisement

 

NEW DELHI NEWS (CITYMAIL NEWS )प्रसिद्ध गायक रॉय बहुत जल्द अपना अगला पंजाबी म्यूजक़ि वीडियो ंरानजहनां अपने दर्शकों के लिए मशहूर लेबल-टी सिरीज़ के साथ रिलीज करने जा रहे हैं । यह म्यूजिक वीडियो सिर्फ़ एक लव स्टोरी पर ही आधारित नहीं है बल्कि इसमें ऑनर किलिंग के खिलाफ एक सख्त संदेश भी दिया गया है । इसमें रॉय के साथ उभरती अभिनेत्री अवानी अरोरा नजऱ आएँगी।

इस वीडियो को डायरेक्टर शील द्वारा डायरेक्ट किया गया है। गाने में म्यूजिक रॉय का है, गाने को शील ने लिखा है और अवानी अरोरा ने बहुत ही काबिलेतारीफ किरदार इसमें निभाया है। ग़ौरतलब है कि वीडियो में तीनो कलाकार फऱीदाबाद के ही रहने वाले हैं, मिक्स मास्टर मीत बदर्स स्टूडियो मुंबई द्वारा किया गया है । रॉय के पिछले गीत बंटी-बबली और रूठे यार को दर्शकों से पहले ही ख़ूब सराहा मिल चुकी है।

वहीं अवानी ने इससे पहले बहुत सी वीडियो में लीड किया है । इसके साथ कई टीवी सीरियल में भी सराहनीय अभिनय कर चुकी हैं तथा उनकी एक बॉलीवुड फिल्म भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है । रॉय और अवानी दोनों ने ही म्यूजक़ि वीडियो का बड़ा श्रेय डायरेक्टर शील को देते हुए कहते हैं उनके क़ाबिल क़लम और डायरेक्शन के बिना यह प्रोजेक्ट सम्भव ही नहीं है । रॉय को विश्वास है कि उनके दर्शक गाने को ढेर सारा प्यार और सपोर्ट देंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here