न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को वेलिंगटन में पांचवें एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान को 15 रनों से हराया था ताकि पर्यटकों पर एक दुर्लभ श्रृंखला का सफाया किया जा सके।

272 का लक्ष्य निर्धारित करें, पाकिस्तान 256 रन पर आउट हो गया, शेष एक ओवर।

पढ़ें | आईसीसी यू -19 क्रिकेट विश्व कप: शुबमन गिल, अनुुकुल रॉय ने चमकदार प्रदर्शन किया क्योंकि भारत ने जिम्बाब्वे को हराया

यह केवल तीसरी बार है जब पाकिस्तान 2010 में ऑस्ट्रेलिया के लिए इसी तरह के मार्जिन से हार गया और 1 9 88 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 5-0 से जीत दर्ज कर चुकी थी।

न्यूजीलैंड की पारी मार्टिन गुप्टिल से एक शानदार शतक से मजबूत हुई थी, जो कि ब्लैक कैप्स द्वारा देर से पतन के पहले थी।

लक्ष्य बेसिन रिजर्व पर छोटी सी सीमाओं को प्राप्त करना चाहिए था, लेकिन तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने सुनिश्चित किया कि पाकिस्तान ने एक विनाशकारी शुरुआत की।

ट्रेंट बोल्ट को एक ब्रेक देने के लिए बुलाया गया, हेनरी ने तीन ओवरों में तीन विकेट लेने के लिए अपना सबसे अधिक मौका दिया और पर्यटकों के शीर्ष क्रम को छांट दिया।

पाकिस्तान की ओर से पांचवें विकेट के लिए 57 रनों की साझेदारी हुई, इससे पहले हरिज़ सोहेल और शादाब खान ने 105 रन की साझेदारी की जोड़ी ने पारी को मजबूत किया।

यह समाप्त हो गया जब सोहेल ने बाड़ पर गेंद को ढंकने की कोशिश की, लेकिन गलत स्पिनर मिशेल सैंटनर की धीमी गेंदबाजी की बदौलत उसने हेनरी को एक सीधा सी पकड़ने दिया।

63 पर उनका प्रस्थान, शदाब के साथ, 54 पर जल्द ही बाद में पाकिस्तान की बेहद निराशाजनक जीत की उम्मीद खत्म हुई।

लेकिन पूंछ फहीम अशरफ (23), आमिर यमीन (32) और मोहम्मद नवाज (23) के रूप में उभरा, जिन्होंने 24 9 के लिए 9 रन बनाये और अंतिम दो ओवरों में 23 रन बनाए।

रुममैन रायस को छह गेंद शेष रहकर आउट हो जाने पर विकेट की कमी महंगी साबित हुई।

Googleadvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here