आक्रोशित जनता ने राहुल गांधी को दिया समर्थन – लखन सिंगला

0
214
Private Advertisement

Faridabad News (City mail News)   जन आक्रोश रैली में लाखों की संख्या में शामिल होकर जनता ने कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी को जिस प्रकार समर्थन दिया है, उससे केंद्र की मोदी और हरियाणा की मनोहर सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। यह बात फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने रैली से लौटकर कही। सिंगला के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जन आक्रोश रैली में भागीदारी की।

सुबह सैकड़ों वाहनों पर सवार कार्यकर्ताओं के संग वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला नई दिल्ली के रामलीला मैदान के लिए निकले। जहां कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में आस्था जताने के लिए लाखों की संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक जुटे। सिंगला ने कहा कि भाजपा ने लोगों की भावनाओं से खेलकर सरकार बनाई और बाद में अपने सभी वादों से मुकर गए। इस प्रकार भाजपा ने लोकतंत्र के भगवान कही जाने वाली जनता के साथ विश्वासघात किया है। लेकिन जनता को सही समय का इंतजार था, इसलिए वह कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में लाखों की संख्या में पहुंची और अपने गुस्से का इजहार किया। सिंगला ने बताया कि जन आक्रोश रैली में दिल्ली का रामलीला मैदान छोटा पड़ गया और यह आज तक की सबसे बड़ी रैली कही जा रही है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला के साथ रैली में अपने समर्थकों सहित पहुंचने वालों में पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, युवा कांग्रेस फरीदाबाद ब्लॉक प्रेसीडेंट नितिन सिंगला, युवा कांग्रेस ब्लॉक तिगांव प्रेसीडेंट अनिल चेची, राजबीर हुड्डा, सतीश ठाकुर, ओमबीर भाटी, आकाश गुप्ता, सूरज डेढ़ा, कपूरचंद, एके सिंह, नवीन रावत, युनूस मलिक, रणबीर नागर, राजेश ठाकुर, सतबीर रावत, संदीप वर्मा, शिव शंकर भारद्वाज, ललित शर्मा, तौकीर खान, अताउल्ला खान, आदित्य हुड्डा आदि प्रमुख नाम मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here