उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने दो करोड़ की लागत से मीठे पानी के बूस्टर का किया उद्घाटन

0
99
Private Advertisement
FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) ग्रेटर फरीदाबाद हो या ओल्ड फरीदाबाद, BJP सरकार ने 4 साल में कितना काम किया है उतना काम फरीदाबाद विधानसभा में पिछले 40 साल में भी नहीं हुआ और पिछली सरकारों के गड्ढे भरने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य जारी है। यह विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा की बुढैना गांव में व्यक्त किए , जहां उन्होंने दो करोड़ की लागत से मीठे पानी के बूस्टर का उद्घाटन किया।
36 लाख लीटर की क्षमता वाले इस वाटर बूस्टर से बुढैना गांव ,कई सोसाइटी और वार्ड नंबर 28 की कई कॉलोनियों को मीठे पानी की सप्लाई की जाएगी जिससे करीब 40 हजार  लोगों को फायदा होगा। इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनियादी समस्याओं को दूर करने के लिए 95 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है और अगले 6 से 8 महीने में बचा हुआ कार्य भी पूरा हो जाएगा।
विपुल गोयल ने कहा कि पिछली सरकारों ने नहर पार फरीदाबाद में विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया लेकिन बीजेपी सरकार ने सेक्टरों , गांव , कॉलोनियों, सोसायटी, सब जगह एक समान कार्य किया है। विपुल गोयल ने इस मौके पर बुढैना गांव और आसपास की सोसाइटी से आए लोगों की समस्याएं भी सुनी। सोसायटी के लोगों ने सीवर जाम और पावर कट की समस्या उद्योग मंत्री के सामने रखी जिस पर उन्होंने कहा कि इन समस्याओं के समाधान पर कार्य जारी है और चार करोड़ की लागत से सीवर लाइन की सफाई का कार्य जल्द ही शुरू हो जाएगा।
सोसाइटी वासियों ने आवारा कुत्तों से परेशानी भी उद्योग मंत्री के सामने व्यक्त की जिस पर विपुल गोयल ने कहा कि जल्द ही यहां कुत्तों के लिए एक अस्पताल का निर्माण किया जाएगा जिसके बाद आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया जाएगा और अस्पताल में ही उनके रखरखाव की व्यवस्था की जाएगी।
 इस मौके पर स्थानीय पार्षद नरेश नंबरदार ने कहा कि  वार्ड नंबर 28 में जितना काम उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने करवाया है उससे विकास में  अनदेखी के शिकार इस क्षेत्र में लोगों के जीवन स्तर में लगातार सुधार हो रहा है। इस मौके पर स्थानीय पार्षद नरेश नंबरदार, फरीदाबाद मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा ,मोतीलाल गुप्ता, सुनील नरवाल , अवनीश झा, नीरज, भरता और रंजीत,बिसराम, बाबूराम, फिरे चंदीला , प्रदीप चौधरी, राहुल शिशिर झा, वेदपाल दहिया, अनूप खत्री, डॉक्टर कीर्ति शर्मा, विजय कुमार ,विजय जोशी, कृष्णलाल अरोड़ा ,नीरज चौधरी फोगाट साहब, अशोक शर्मा, विजय मुंजाल, आरएस दलाल, जेके बंसल, उमाकांत वशिष्ठ, राजेश गर्ग, जेके चड्ढा, जितेंद्र गर्ग, संतोष ठाकुर, रवींद्र वर्मा, मुदगिल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here