खासी चर्चाओं में है विधायक व महिला नेत्री की प्रेम लीला

0
4188
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS ( SANJAY KAPOOR ) इन दिनों एक विधायक एक महिला नेत्री के साथ अपनी रंगीली कहानियों को लेकर खासी चर्चाओं में है। मजे की बात तो यह है कि विधायक की रंगरलियों की कहानी उनके समर्थकों की जुबानी ही चर्चाओं में छाई हुई है। इस विधायक के कच्चे चिठ्ठे का खुलासा पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। हालांकि बाद में जब विधायक ने अपनी फिल्मी कहानी को प्रचारित करने वालों को आड़े हाथों लिया, उसके बाद इस कहानी को फेसबुक से डिलीट कर दिया गया। इसके बाद अब विधायक की टेलीफोन पर उस शख्स के साथ भद्दी भद्दी गालियों की ओडिया टेप जमकर वायरल की जा रही है।
बताया गया है कि विधायक के खिलाफ चल रहे इस प्रचार के पीछे भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके एक तेजतर्रार नेता का दिमाग काम कर रहा है। ग्रामीण क्षेत्र के इस विधायक को सपने में भी गुमान नहीं था कि एक महिला नेत्री के साथ रंगरलियां मनाना उसे इतना भारी पड़ जाएगा।
पता चला है कि उक्त विधायक अपने चंडीगढ़ स्थित फ्लैट पर उक्त महिला नेत्री के साथ मौज मस्ती कर रहा था। समय करीब सुबह आठ बजे का था, उसी समय विधायक का पलवल में रहने वाला एक समर्थक अपने भांजे की सिफारिश लेकर उनके पास पहुंंच गया। उक्त समर्थक के भांजे पर कत्ल का आरोप लगा है। समर्थक अपने भांजे को निर्दोष बताते हुए विधायक के पास मदद की गुहार लेकर पहुंचा था। लेकिन विधायक ने मदद करनी तो दूर बल्कि उक्त समर्थक को खूब खरी खोटी सुना दी।
उक्त समर्थक के अनुसार जब वह विधायक के फ्लैट पर पहुंचा, तब वह तोलियां पहने थे और उनके कमरे से उक्त महिला नेत्री अपने बाल बांधते हुए बाहर निकली। हालांकि वह उक्त नेत्री को नहीं जानता था। लेकिन दोनों की अवस्था को देखकर वह पूरा माजरा समझ गया। लेकिन विधायक के फ्लैट से निराश निकले उक्त समर्थक ने अपने एक रिश्तेदार को सारी बात बताई। तब उस रिश्तेदार ने महिला नेत्री का फोटो व्हटसअप पर भेजा, जिसे देखकर वह फौरन पहचान गया। इसके बाद से विधायक व महिला नेत्री के रंगरलियों की खबर सोशल मीडिया पर होट केक की भांति पसंद की जाने लगी।
तमाम लोग इस विधायक व उसकी प्रेमिका की कहानी को चुस्की लेकर एक दूसरे को सुना रहे हैं। कई लोगों ने उक्त मामले में विधायक पर जमकर कमेंटस भी किए हैं। विधायक को जब यह बात पता चली तो उन्होंने खबर वायरल करने वालों को फोन करके जमकर धमकाया। इस रिकार्डिंग में विधायक महोदय संबंधित एक व्यक्ति के साथ भद्दी भद्दी गालियां देकर उसे सबक सिखाने की चेतावनी दे रहे हैं। अब यह रिकार्डिंग भी जमकर वायरल हो रही है।

राजनीति में यह कोई पहला अवसर नहीं है, जब राजनेताओं की अययाशी की बातें सार्वजनिक हुई हैं। इससे पहले भी तमाम नेता व अधिकारियों की मौज मस्ती के चर्चे जमकर वायरल हो चुके हैं। फिलहाल उक्त ग्रामीण विधानसभा में रहने वाले तमाम लोगों के बीच विधायक व महिला नेत्री की मौज मस्ती के चर्चे लोगों की जुबान पर हैं। पता चला है कि भाजपा के गोद लिए हुए इस विधायक की प्रेम लीला की कहानी सूबे के मुखिया तक भी पहुंच चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here