बसपा को लगा झटका, दर्जनों पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का दामन

0
216
Private Advertisement

NEW DELHI NEWS (CITYMAIL NEWS) फरीदाबाद जिले में बहुजन समाज पार्टी को उस समय बड़ा झटका लगा, जब बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष, पूर्व जिला उपाध्यक्ष व पूर्व जोन प्रभारी सहित अन्य जिम्मेदार पदों पर आसीन रह चुके वरिष्ठ नेताओं ने बसपा को अलविदा कहते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर के नेतृत्व में पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

 

 

 

 

 

श्री तंवर ने पार्टी में शामिल होने वाले बसपा के मेवात व गुडग़ांव जोन के पूर्व प्रभारी टीकम सिंह गौतम, पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश सोलंकी, पूर्व संगठन मंत्री जगदीश आर्य, बसपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष नरेश कुमार मेहरा, वरिष्ठ बसपा नेता पुष्पेंद्र गौतम, महेश कुमार, यादराम, मुन्नेलाल मास्टर, रोहित, महावीर, नंदकिशोर, जगन ठेकेदार, जयपाल, राजकुमार, सुरेश कुमार, राजकुमार गौतम, केदार सिंह, देवेंद्र जाटव, ज्ञान सिंह गौतम आदि को कांग्रेस का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर मुख्य रुप से प्रदेश सचिव गजेंद्र सिंह एवं कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी भी मौजूद थे।

 

 

 

तंवर ने भाजपा सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि चुनावों से पूर्व झूठे वायदे करके सत्ता में आने वाली भाजपा ने जनता से किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया और किसान, मजदूर, उद्योगपति, दुकानदार, कमेरा वर्ग सब भाजपा सरकार की नीतियों से आहत है और इस जनविरोधी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए लामबंद हो चुकी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह एकजुट होकर संगठन को मजबूत करें और भाजपा सरकार की नाकामियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करें ताकि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भाजपा को सत्ता से बेदखल किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here