भड़ाना ने आम आदमी पार्टी की रैली को लेकर लगाई कार्यकर्ताओं की ड्यूटी

0
360

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) आम आदमी पार्टी की 25 मार्च को हिसार में होने वाली ‘हरियाणा बचाओ रैली’ को लेकर बडख़ल विधानसभा प्रभारी धर्मबीर भड़ाना ने सैक्टर-21डी स्थित पार्क में कार्यकर्ताओं की बैठक ली और रैली के लिए कार्यकर्ताओं को न्यौता पत्र देकर अधिक से अधिक लोगों को रैली में हिसार ले जाने के लिए कहा। इसके लिए कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को रैली में आने के लिए न्यौता पत्र देंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृतव में होने वाली ‘हरियाणा बचाओ रैली’ प्रदेश को भाजपा के अत्याचार और कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए की जा रही है। लोग भाजपा की नीतियों एवं झूठ के पुलिंदों से तंग आ चुके हैं और आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प के रूप में नजर आ रही है। भड़ाना ने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में लोगों को बेहतर शासन और सुविधाएं प्रदान की जा रही है, उसी तर्ज पर अब हरियाणा में विजय की तैयारी है।

इस रैली को प्रदेश में बदलाव के रूप में देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं और सरकार की मनमानी के खिलाफ केवल आम आदमी पार्टी ही लड़ाई लड़ रही है और अब भाजपा के अत्याचार से जनता को निजात दिलाने का काम ‘आप’ पार्टी करेगी। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भड़ाना ने कहा कि वो भारी संख्या में लोगों को रैली में लेकर पहुंचे और रैली को सफल बनाएं। इस मौके पर संगठन मंत्री सुनील ग्रोवर, बडख़ल उपाध्यक्ष राजूद्दीन, कुलदीप चावला, बी एस चावला, अशरफ खान, राजेश कुमार, समीपक चित्रा, जगत बंधू, मंदीप सैनी, कादिर खान, रामेश्वर, मनोज कुमार, अशोक कुमार, राजू आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here