भाजपा को भगाकर और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाकर ही रुकेगा साइकिल का पहिया

0
400

CHANDIGARH NEWS (CITYMAIL NEWS ) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डा अशोक तंवर ने भाजपा पर सीधा हमला करते हुए खट्टर सरकार को पूरी तरह विफल बताया। बेरोजगारी, गुण्डागर्दी, किसान-मजदूर विरोधी भाजपा ने हरियाणा को पीछे धकेलने का काम किया है। डा तंवर ने मंगलवार को यह बात हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के दौरान लोगों से रूबरू होते हुए कही। उन्होंने हरियाणा की जनता से राज्य को कुशासन से बचाने के लिए भाजपा को भगाने, कांग्रेस को लाने का आह्वान किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मंगलवार को यात्रा आरम्भ करने से पहले डा अशोक तंवर ने गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब में माथा टेका। अपने दूसरे दिन के कार्यक्रम में डा तंवर  से रामगढ़, बरवाला, रायपुर रानी होते हुए शाम को नारायणगढ़ पहुंचेंगे।अशोक तंवर ने कहा कि साइकिल पर सवार कांग्रेस कार्यकर्ताओ में पूरा जोश है। यह जोश हरियाणा की जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ने में काम आएगा। यात्रा को लेकर कांग्रेस और कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल । यात्रा को मिल रहे लोगों के प्यार और जनसमर्थन से भाजपा में घबराहट का माहौल है। साइकिल यात्रा का जगह जगह फूलों और ढोल नगाड़ों से जबरदस्त स्वागत हुआ। नाढ़ा साहिब गुरु्वारे से शुरु रामगढ़,  जंहा रविदासिया समाज, ब्राह्मण समाज ने पगड़ी पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। वही रायपुर रानी में राजेश कोना ने पगड़ी पहना कर कांग्रेस अध्यक्ष का स्वागत किया। नाडा साहिब से बरवाला के रास्ते में जगह जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओ व श्री गुरु रविदास सभा, ब्राह्मण समाज आदि  सामाजिक संस्थाओं ने अशोक तंवर का पगड़ी बांध कर तथा स्मृति चिन्ह से स्वागत किया।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री बिजेंद्र कादयान बिल्लू, सुभाष बत्रा, रामस्वरूप रामा, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामकिशन फौजी, पूर्व विधायक राजरानी पूनम, जयपाल सिंह लाली, मनवीर कौर गिल, ओमप्रकाश देवीनगर,विकास चौधरी फरीदाबाद राजेश कौना, प्रदीप जैलदार, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष तरुण भंडारी, देवेंद्र सिंह बबली टोहाना, प्रवक्ता कुलदीप सोनी, सतीश बंधू,  महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस आदि कांग्रेस के अग्रिम संगठनों के पधाधिकारी, बीते विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के अनेक प्रत्याशी, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी साइकिल पर सवार होकर साथ चले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here