श्मशान तोडऩे के मामले की निष्पक्ष जांच करवाए मुख्यमंत्री : नागर

0
84
Private Advertisement

Faridabad News (City mail News)  तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने भाजपा सरकार  पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि  कई भाजपा नेता दोनों हाथों से शहर को लूटने में लगे हुए है। उन्होंने गांव पावटा में श्मशान घाट तोडऩे की घटना की कड़ी भत्र्सना करते हुए कहा कि सरकार  का काम श्मशान घाट बनवाना होता है न कि तुड़वाना।
वहां के ग्रामीणों के कथन अनुसार फाईव स्टार होटल के सामने बने इस श्मशान घाट को तुड़वाने में मोटा लेन-देन हुआ है और ग्रामीणों ने विरोधस्वरुप सरकार  का पुतला फूंकते हुए अपना आक्रोश भी प्रकट किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चाहिए कि वह इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाए क्योंकि ग्रामीण सीधे तौर पर सरकार  पर आरोप लगा रहे है।
उन्होंने कहा कि जनभावनाओं को दरकिनार करके   जो कृत्य किया है, उसका खमियाजा भाजपा पार्टी को आगामी चुनावों में भुगतना पड़ेगा।  विधायक ललित नागर ने गांव टिकावली के नंबरदार परिवार का उदाहरण पेश करते हुए कहा कि जगगू नंबरदार की जमीन पर जबरन  एक  चेयरमैन ने कब्जा करना चाहा, जब नंबरदार परिवार ने इस पर आपत्ति जताई तो चेयरमैन ने नंबरदार परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाकर उन्हें जेल भिजवा दिया।
इससे पूर्व गांव टिकावली की युवा बिग्रेड द्वारा उन्हें करीब 200 मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ खुली जीप में सेक्टर-29 चौक से ललित नागर को कार्यक्रम स्थल तक लाया गया, जहां गांव की मौजिज सरदारी ने उन्हें अपना आर्शीवाद देते हुए सम्मान रुपी पगड़ी पहना बड़ी माला से उनका स्वागत किया। कार्यक्रम के अंत में  विधायक ने सभी को आश्वासन दिया उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करवा दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here