सरकार पर वायदा खिलाफी का आरोप, 3 से 6 तक करेंगे कर्मचारी हड़ताल

0
58
Google Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) सरकार द्वारा 24 मई के फैसले को हूबहू लागू न करने से नाराज नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा ने उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुये सरकार को 3, 4, 5 अक्टूबर, 2018 को 3 दिवसीय हडताल का नोटिस दे दिया है।

इस शृंखला में नगर निगम फरीदाबाद के कर्मचारियों ने भी भोजन अवकाश के समय सैक्टर-12, जिला उपायुक्त के कार्यालय पर धरना दिया है, जोरदार प्रदर्शन करते हुये जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में एसडीएम सतबीर मान के माध्यम से सरकार को आन्दोलन का नोटिस भेज दिया है।

 इस प्रदर्शन की अध्यक्षता नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के जिला प्रैस प्रचार सचिव प्रेमपाल ने की तथा मंच संचालक कर्मी नेता प्रकाश प्रचारी ने किया। इस प्रदर्शन में नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री विशेष रुप से उपस्थित थे।

शास्त्री ने हरियाणा सरकार पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाते हुये कहा कि संघ प्रदेश की सभी 61 पालिका 16 नगर परिषद 10 निगमों में 17 व 18 अगस्त को गेट मीटिंग करेंगे तथा 5 से 7 सितम्बर तक मंत्रियो, सांसदों, विधायकों, चैयरमैनों व निगम महापौरों को ज्ञापन सौंपे जायेंगे। इसके पश्चात 13 व 14 सितम्बर को प्रदेश के सभी शहरों में उलटी झाडू कर प्रदर्शन करेंगे और फिर 21 से 25 सितम्बर तक सभी पालिका, परिषदों व निगमों के समक्ष 12-12 घंटे की क्रमिक भूख हडताल की जायेगी और 1 अक्टूबर को अपनी एकता का परिचय देते हुये मशाल जुलुस निकालेंगे

इसके बाद प्रदेश के कर्मचारी फिर 3 दिन की हडताल पर चले जायेंगे। शास्त्री ने सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा द्वारा 20 अगस्त को किये जाने वाले विधानसभा चुनाव कूच का पुरजोर समर्थन करते हुये प्रदेश के हजारों कर्मचारियों के शामिल होने का ऐलान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here