सीमा ने फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण बनाने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया

0
200

FARIDABAD NEWS (PULKIT KAPOOR ) बडख़ल विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने म फरीदाबाद मैट्रोपोलिटन डेवलपमेंट अर्थारिटी (एफएमडीए) बनाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया है।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने प्रैस को जारी विज्ञप्ति में कहा कि मुख्यमंत्री के इस फैसले के बाद जिले में विकास की रफ्तार तेज होगी । उन्होंने कहा कि काफी समय बाद फरीदाबाद में फरीदाबाद मैट्रोपोलिटन डेवलपमेंट अर्थारिटी (एफएमडीए) बनाने की मांग की जा रही थी जिसे आज भाजपा के शासनकाल में मुख्यमंत्री ने पूरी की जो वाकई में फरीदाबाद के लिए गौरव की बात है।
। उन्होने कहा कि पार्टी ने जबसे सत्ता संभाली है तभी से इस तरह की योजनाओं को क्रियान्वित किया है जिससे प्रदेश के हर वर्ग को लाभ मिला है और हर वर्ग का विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रयासों से ही बढख़ल विधानसभा क्षेत्र भी आज अपने आप में एक मिसाल बना हैे।
इस क्षेत्र में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है। सुंदर पार्क, सुंदर सडके सहित अन्य कई तरह की मूलभूत सुविधाएं आज जनता को मिल रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक एक सिपाही जनता की सेवा के लिए पूरी तरह से कृतसंकल्प है और सदैव रहेगा।

Googleadvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here