हरियाणा सरकार ने निजी अस्पताल एवं स्कूलों को लूूट का लाइसेंस दे रखा है: धर्मवीर

0
46
Private Advertisement

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) आम आदमी पार्टी के बडख़ल विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने मंगलवार को गांव भांकरी के सरकारी स्कूल का दौरा किया, जहां हालात काफी दयनीय पाए गए। स्कूल में जाने के बाद धर्मबीर भड़ाना ने पाया कि वहां पर बच्चों के लिए न तो बैठने की कोई व्यवस्था थी और न ही शुद्ध पीने के पानी की।

पीने के पानी की टंकी जर्जर अवस्था में थी, स्कूल के कमरे दयनीय हालत में थे। जिनमें बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं, उनकी छत कभी भी गिरने का खतरा बना रहता है। बच्चों के लिए शौचालय तक की व्यवस्था स्कूल में नहीं दिखाई दी, जिसके चलते न केवल बच्चे बल्कि अध्यापक भी खुले में शोच करने को मजबूर हैं।

स्कूल की दयनीय हालात पर धर्मबीर भड़ाना ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि हरियाणा के सभी सरकारी स्कूलों एवं अस्पतालों की हालत खराब है। विकास के बड़े-बड़े दावे करने वाली भाजपा सरकार का चेहरा बेनकाब हो जाता है, जब आप इन स्कूलों में आकर देखेंगे।

भड़ाना ने कहा कि सरकार की नीयत में खोट है, वह चाहती नहीं सरकारी स्कूलों का उद्धार करना। क्योंकि अगर सरकार ने सरकारी स्कूलों एवं अस्पतालों की स्थिति को बेहतर बना दिया तो निजी स्कूल एवं अस्पतालों की हालत खराब हो जाएगी। जोकि सरकार चाहती नहीं, क्योंकि निजी स्कूलों एवं अस्पतालों ने मोटा राजस्व सरकार वसूलती है। इसलिए निजी अस्पतालों एवं स्कूलों को लूूट का लाइसेंस दे रखा है।

इस अवसर पर उनके साथ सागर दुआ, उपाध्यक्ष राजूदीन, संगठन मंत्री सुनील ग्रोवर, निरंकार सिंह, डी एस चावला, प्रकाश भांखरी, महिपाल नंबरदार, राजकुमार पांचाल सहित सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here