टीवी पर भाजपा व सपा प्रवक्ताओं में जूतम पैजार

0
259
New Delhi News (City mail News)  ज़ी न्यूज़ के एक प्रोग्राम में शनिवार को भाजपा के गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के अनुराग भदौरिया आपस में भिड़ गए। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भाटिया और भदौरिया एक-दूसरे के साथ गुस्से में बहस करते हुए नज़र आते है।
इसी बीच भदौरिया भाजपा प्रवक्ता को धक्का देते नज़र आते हैं। जवाब में भाटिया उनकी तरफ आक्रामक तरीके से आगे बढ़ते हैं लेकिन तब तक शो में हिस्सा लेने वाले दूसरे पनेलिस्ट्स उन्हें बचाने केलिए सामने आते हैं। भाटिया पहले समाजवादी पार्टी में थे लेकिन बाद में वो भाजपा में शामिल हो गए थे।
कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार नोएडा पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए भदौरिया को कथित रूप से पूछताछ की है। इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाटिया ने ट्वीट किया कि यह प्रवक्ता नहीं गुंडे है। अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यक्तिगत टिप्पणी करी और अपशब्द बोले। जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाये रखे तो हाथापायी पे उत्तर जाओ।
अपने एक दूसरे ट्वीट में भाटिया ने आरोप लगाया कि भदौरिया द्वारा उनके साथ धक्का-मुक्की की गयी लेकिन उन्होंने एक ज़िम्मेदार नागरिक की तरह पुलिस में इसकी शिकायत की। ज़ी न्यूज़ की इस घटना के बाद भदौरिया का पक्ष अभी सामने नहीं आया है।
Googleadvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here