मुख्यमंत्री ने करनाल को 70 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी

0
218

KARNAL NEWS (City mail News) करनाल दौरे पर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जिले को तकरीबन 70 करोड़ रुपए की कई परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने करनाल के राम नगर रेलवे फुट ओवर ब्रिज अौर गोंदर में भी कई परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने पहले केंद्रीय भू लवणता अनुसंधान संस्थान करनाल

 

 

 

 

 

 

सीएसएसआरआई में प्रगतिशील किसानों की एक गोष्ठी में शिरकत की। इस कार्यक्रम में उनके साथ हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़, कृषि विशेषज्ञ और प्रगतिशील किसान पहुंचे थे। जहां पर मुख्यमंत्री और ओपी धनखड़ ने किसानों के लिए जिला कृषि परिषद का उद्घाटन किया और किसानों को अच्छी खेती की तरफ अग्रसर होने की सलाह दी।

अपने संबोधन में धनखड़ प्रदेश सरकार की वाह-वाही करते नजर आए। कृषि मंत्री ने हरियाणा की भाजपा सरकार के 3 साल अौर पिछली सरकार के कार्यों की तुलना की। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने कई परियोजनाएं शुरू की हैं जिससे किसानों को कई फायदे हुए हैं।

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि आज किसानों के सामने जो मुश्किलें आ रही है वह पिछली सरकारों की देन है। मुख्यमंत्री ने एसवाईएल पर कहा कि इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। माननीय सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला हरियाणा के हक में दिया है वह फैसला लागू भी होगा और जल्द ही हरियाणा को उसका हक मिलेगा ।

Googleadvertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here