Home आपका शहर एसीपी राजेश चेची का फरीदाबाद तबादला ना करने पर सरकार को चेतावनी

एसीपी राजेश चेची का फरीदाबाद तबादला ना करने पर सरकार को चेतावनी

Faridabad News (City mail News)   पदमश्री आवार्ड से सम्मानित डा. ब्रह्मदत्त और अनेकों समाजसेवियों ने प्रेसवार्ता का आयोजन कर शहर के तीन प्रमुख मुद्दों की जानकारी दी, जिसमें समाज में बेहतर काम करने वाले क्राईम ब्रांच में एसीपी राजेश चेची के तबादले, नगर निगम में भ्रष्ट्राचार पर कोई एसआइटी गठित न करने और लाखों लोगों के निकास प्याली चौक से हार्डवेयर चौक तक टूटी पडी सडक पर बेहद नाराजगी जताई गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

समाजसेवियों ने बताया कि  मंगलवार को एसीपी राजेश चेची को वापिस बुलाने के लिये सीपी से मुलाकात करेंगे, वहीं निगम और सडक के मुद्दे को लेकर सोमवार से हार्डवेयर पर धरना देंगे। हाल ही में फरीदाबाद के क्राईम ब्रांच एसीपी राजेश चेची के तबादले पर पूरा शहर गुस्से में नजर आ रहा है !  सोशल मीडिया पर पुलिस के इस कदम की निंदा की जा रही है तो दूसरी ओर लोगों ने एसीपी राजेश चेची को वपिस लाने की मांग को लेकर सडकों पर भी उतरना शुरू कर दिया। लोगों का मानना है कि जान बूझकर कुछ भ्रष्ट्राचारियों के कहने पर एक ईमानदार समाजसेवी अधिकारी का तबादला किया गया है जिसे फरीदाबाद की जतना बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं करेगी।
इसी कडी में आज फरीदाबाद में पदमश्री आवार्ड से सम्मानित डा. ब्रह्मदत्त और अनेकों समाजसेवियों ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सोची समझी साजिस के चलते ईमानदार अफ्सर का तबदला किया गया है ! इस अवसर पर चेतावनी दी गई कि राजेश चेची को वापिस फरीदाबाद में नहीं लगाया गया तो शहर के सैंकडों लोग सडकों पर उतर आंदोलन का रास्ता अपनायेंगे। प्रेस वार्ता में बाबा राम केवल  एवं  वरुण श्योकंद प्रमुख रुप से  मौजूद थे !

वहीं इस प्रेसवर्ता में नगर निगम में हो रहे भ्रष्ट्राचार को लेकर एसआईटी गठित करने और लाखों लोगों से छलावा करने का आरोग्य लगाया गया ! इन सभी ने कहा की कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने उन्हें आश्वासन दिया था की नगर निगम में भ्रष्टाचार की शिकायतों की जांच पर एसआईटी बिठाई जाएगी!   लेकिन 6 महीने बीतने पर भी एसआईटी गठित नहीं की गई है वह इस मुद्दे पर भी सरकार एवं कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का जमकर विरोध करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here