Home आपका शहर मनोहर सरकार ने पूरा किया अपना वायदा, सैनिक कालोनी में बहेगी विकास...

मनोहर सरकार ने पूरा किया अपना वायदा, सैनिक कालोनी में बहेगी विकास की धारा, गुर्जर

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) सैनिक कालोनी सैक्टर 49 को नगर निगम के अधीन होने पर रविवार को कालोनी के सैंकड़ों लोगों एवं नवोदय संगठन ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को मिठाई खिलाकर उनका आभार व्यक्त किया। सैनिक कालोनी के बुजुर्ग, महिलाएं एवं अन्य लोगों ने भारी संख्या में श्री गुर्जर के सैक्टर 28 स्थित कार्यालय पर पहुंचकर उनका धन्यवाद किया और पुष्प गुच्छ देकर भविष्य में कालोनी के बेहतर विकास के लिए सहयोग मांगा।

 

 

 

इस अवसर पर कालोनी वासियों ने सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी का नगर निगम सदन में सैनिक कालोनी को टेकओवर करने के मुद्दे का पुरजोर समर्थन करने पर उनका आभार जताया। इस मौके पर हरियाणा सरकार में चेयरमैन धनेश अदलक्खा भी मौजूद थे। नवोदय संगठन एवं कालोनीवासियों को बधाई देते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह बेहद ही खुशी की बात है कि सैनिक कालोनी के लोगों को भी विकास की मुख्य धारा से जुडऩे का सुनहरा अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि कालोनी को नगर निगम के अधीन करने का मुद्दा कई सालों से लंबित था। भाजपा ने चुनावों के दौरान कालोनी के लोगों से वायदा किया था कि उनकी सरकार आने पर सैनिक कालोनी को टेकओवर कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

बकायदा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सैनिक कालोनी को नगर निगम द्वारा टेकओवर करने की घोषणा की थी। यही नहीं बल्कि उन्होंने स्वयं सैनिक कालोनी में कई सालों से चल रहे गड़बड़झाले का मुद्दा विजिलेंस कमेटी की बैठक में उठाकर उपायुक्त को जांच के आदेश जारी किए थे। लेकिन ये बहुत की खुशी की बात है कि मनोहर सरकार के आदेश पर सैनिक कालोनी को नगर निगम द्वारा टेकओवर करने के बाद बड़े पैमाने पर विकास कार्यों की शुरूआत होगी। इस अवसर पर श्री गुर्जर ने कालोनी के लोगों की सीवर जाम की समस्या पर नगर निगम कमिश्नर मोहम्मद शाईन को फोन करके कालोनी में स्थाई तौर पर सुपर शकर मशीन उपलब्ध करवाने के लिए कहा, ताकि वहां की सीवर जाम की समस्या का जल्द से जल्द समाधान हो सके । कालोनी वासियों ने श्री गुर्जर का फूलमालाओं से स्वागत भी किया। इस अवसर पर नवोदय संगठन की प्रधान ज्योति ठाकुर, राजू अनिल अरोड़ा,दीपक दत्ता, ब्रिगेडियर बेदी, एस.सी.छाबड़ा, डी.सी. धामी, आर.के. कपूर, अंजू सलूजा, मिस्टर धीमन एवं श्री वालेचा सहित कालोनी के सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here