Home राजनीति जनता ने मामा-भांजे की जोड़ी पर मोहर लगाकर कांग्रेस के मुंह पर...

जनता ने मामा-भांजे की जोड़ी पर मोहर लगाकर कांग्रेस के मुंह पर मारा है तमाचा: गुर्जर

FARIDABAD NEWS (CITYMAIL NEWS ) भाजपा उम्मीदवार एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। चुनावों के रूझानों से उत्साहित गुर्जर ने कहा कि मुझ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वालों को जनता ने करारा जवाब दे दिया है। मामा-भांजे की जोड़ी पर लूट खसोट के आरोप लगाने वालों को भी जनता ने आईना दिखा दिया है। गुर्जर ने कहा कि जनता ने मामा-भांजे की जोड़ी पर मोहर लगाकर उनके विरोधियों के मुंह पर करारा तमाचा मारा है।
अपने सैक्टर 28 स्थित कार्यालय पर सिटी मेल संवाददाता से विशेष बातचीत में श्री गुर्जर ने कहा कि अपनी जीत का श्रेय वह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह को देते हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने मोदी व शाह की नीतियों पर मोहर लगाते हुए भाजपा को ऐतिहासिक जीत दी है। 2014 में मोदी की लहर थी तो इस बार मोदी के नाम की सुनामी चल रही थी। इस सुनामी में उनके सभी विरोधियों के तंबू उड़ गए।

गुर्जर के अनुसार अब देश में बह रही विकास की नीतियों को और अधिक प्रभावी रूप से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश के बाद अब हरियाणा की बारी है। हरियाणा ने भी भाजपा को दस की दस लोकसभा सीटें दी हैं। अब प्रदेश में फिर से मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। श्री गुर्जर न कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो घोषणा की है, वह स्वागत के योगय है। हरियाणा में इस बार भाजपा को 70 विधानसभा की सीटें मिलेंगी। भाजपा पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाकर प्रदेश के चहुंमुखी विकास में चार चांद लगाएगी।

सिटी मेल से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि चुनाव परिणाम के नतीजे व उनके रूझान से यह साफ हो गया है कि उनकी जीत 6 लाख से भी अधिक वोटों से होगी। सही मायनों में यह जीत उनकी नहीं बल्कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता की है। ऐसा पहली बार हुआ है ,जब लगातार दूसरी बार चुनाव मैदान में उतरने पर किसी प्रत्याशी को पहले से भी अधिक अंतर से जीत मिलती है। पंरतु फरीदाबाद क्षेत्र की जनता ने आर्शीवाद के तौर पर उन्हें पहले से भी बड़ी दी है, वह क्षेत्र के लोगों के हमेशा अहसानमंद रहेंगे।

श्री गुर्जर ने कहा कि जो लोग उनके व उनके मामा राजपाल को लेकर आरोपों की राजनीति करते थे, उन्हें जनता ने करारा जवाब दिया है। उल्लेखीनय है कि कांग्रेस व आम आदमी पार्टी ने भाजपा प्रत्याशी गुर्जर व उनके मामा राजपाल को लेकर भ्रष्टाचार के तमाम आरोप लगाए थे। कहा जाता था कि दोनों मामा-भांजे ने सत्ता के वशीभूत होकर जमकर लूट मचाई है। ऐसे ही एक आरोप को लेकर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस विधायक ललित नागर के खिलाफ मानहानि का केस भी दायर किया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here