केंद्रीय मंत्री गडक़री ने परफेक्ट ब्रेड ग्रुप के चेयरमैन एच.के. बतरा को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दिया पुरस्कार - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, February 27, 2020

केंद्रीय मंत्री गडक़री ने परफेक्ट ब्रेड ग्रुप के चेयरमैन एच.के. बतरा को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दिया पुरस्कार


Faridabad News (citymail news ) परफेक्ट ब्रेड ग्रुप के चेयरमैन एच.के. बतरा को कंफक्शनरी के क्षेत्र में  उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए भारत सरकार द्वारा National MSME Award से सम्मानित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मेक इन इंडिया तथा O Effect O Deffect के लक्ष्यों को पूरा करने पर भारत सरकार के सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम इंडस्ट्री (MSME) मंत्रालय द्वारा बुधवार को यह पुरस्कार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित एक समारोह में कंपनी के चेयरमैन एच.के.बतरा को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाथों से प्राप्त हुआ। इस अवसर पर श्री बतरा के साथ उनके बेटे एवं कंपनी के एमडी ध्रुव बतरा भी साथ थे। 

 

काबिलेगौर रहे कि कंपनी के चेयरमैन एचके बतरा फरीदाबाद चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रधान है तथा शहर में एक प्रमुख समाजसेवी के रूप में अपनी एक अलग ही पहचान रखते हैं। और इससे पहले भी केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा परफेक्ट ग्रुप को कई बार अलग-अलग अवार्ड देकर सम्मानित किया जा चुका है।

 परफेक्ट कंपनी चेयरमैन एच.के.बतरा तथा डॉयरेक्टर ध्रुव बतरा ने उक्त पुरस्कार मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी कंपनी का ध्येय कंफेक्शनरी के अच्छे से अच्छे से उत्पादों को लोगों को उपलब्ध कराना है जिसके लिए उनकी परफेक्ट कंपनी कभी गुणवता के मामले में कोई भी समझौता नहीं करती है। यही कारण है कि उनकी कंपनी की परफेक्ट ब्रेड और अन्य उत्पादों को लोग बेहद पसंद करते हैं। 

ध्यान रहे कि परफेक्ट ब्रेड व कंफक्शनरी आईटम बनाने के क्षेत्र में जानी-मानी परफेक्ट ग्रुप ऑफ कंपनी को सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम इंडस्ट्री (MSME) मंत्रालय ने कंफक्शनरी के क्षेत्र में आऊटस्टेंडिंग परर्फोमेंस यानि उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए नेशनल MSME अवार्ड देने के लिए दिसम्बर महीने में चुना गया था। 

MSME मंत्रालय ने उम्मीद जाहिर की है कि कंपनी की विद्वता अन्य MSME के अधीन कंपनियों को भी प्रेरित करेगी। कंपनी का यह प्रयास और उपलब्धि मंत्रालय को प्रधानमंत्री के मेक इन इंडिया तथा जीरो इफेक्ट जीरो डिफेक्ट के प्रशंसनीय लक्ष्यों को महसूस करने में भी मदद करेगी।





No comments:

Post a Comment

Ads