- हरियाणा पुलिस ने 15 लाख रुपये की हेरोइन की जब्त, महिला सहित दो काबू - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, March 6, 2020

- हरियाणा पुलिस ने 15 लाख रुपये की हेरोइन की जब्त, महिला सहित दो काबू


Chandigarh News (citymail news ) हरियाणा पुलिस ने अलग-अलग मामलों में फतेहाबाद जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में एक महिला सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 75 ग्राम 40 मिलिग्राम हेरोइन बरामद की है। जब्त की गई हेरोइन का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 15 लाख रुपये है।

  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने  यह जानकारी देते हुए बताया कि पहली घटना में, एंटी नारकोटिक सेल की एक टीम ने रतिया के गांव बादलगढ़ निवासी कुलविंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे 55 ग्राम 20 मिलिग्राम हेरोइन बरामद की। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पिछले तीन साल से हेरोइन और स्मैक बेचने को काम करता है। वह खुद एक ड्रग एडिक्ट है और उसके खिलाफ तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। वह दिल्ली में नाइजीरियाई तस्करों से हेरोइन और स्मैक खरीदकर रतिया इलाके में बेचता रहा है।

  दूसरी कार्रवाई सीआईए की टीम द्वारा की गई, जिसमें फतेहाबाद के गुरुनानकपुरा मोहल्ला निवासी आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उसे 20 ग्राम 20 मिलिग्राम हेरोइन बरामद होने के बाद गश्त के दौरान गिरफ्तार किया । आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages