हरियाणा पुलिस ने अंतरराज्यीय लूट गिरोह का किया पर्दाफाश, अवैध हथियारों सहित पांच काबू - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 3, 2020

हरियाणा पुलिस ने अंतरराज्यीय लूट गिरोह का किया पर्दाफाश, अवैध हथियारों सहित पांच काबू


Chandigarh News (Citymail News ) हरियाणा पुलिस ने जिला सोनीपत में एक अंतरराज्यीय लूट गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इसके पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार सहित तीन देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व धारदार हथियार भी बरामद किया है।


हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने  यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान पाई (सोनीपत) निवासी अमन उर्फ बॉक्सर और संदीप, रसूलपुर (दिल्ली) निवासी दिनेश उर्फ रेनचो और राहुल, तथा बाजीपुर (दिल्ली) निवासी कृष्ण उर्फ बच्ची के रूप में हुई है। इनकी गिरफ्तार से लूट, चोरी और हत्या के प्रयास कीे लगभग एक दर्जन घटनाओं का खुलासा हुआ है।
उन्होंने कहा कि फिरोजपुर बांगर की सीमा के पास असामाजिक तत्वों को खोज में नियमित गश्त के दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध हथियार सहित कुछ लोग पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे हैं। सूचना को विश्वसनीयता देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि सभी गिरफ्तार आरोपियों को आपराधिक रिकॉर्ड हैं और उनके खिलाफ दिल्ली, पानीपत, कुंडली, गोहाना, खरखौदा और यमुनानगर के विभिन्न पुलिस थानों में कई मामलों दर्ज हैं। अपराध के अन्य मामलों में उनकी संलिप्तता का पता लगाने के लिए कोर्ट से पुलिस रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ की जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Ads