अजय चौटाला के जन्मदिन की आड़ में अपनी राजनैतिक ताकत दिखाना चाहते हैं दुष्यंत - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, March 12, 2020

अजय चौटाला के जन्मदिन की आड़ में अपनी राजनैतिक ताकत दिखाना चाहते हैं दुष्यंत


Chandigarh News (citymail news ) प्रदेश में युवाओं के प्ररेणा स्त्रोत व जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला के  59 वें जन्मदिन पर शुक्रवार 13 मार्च को इसराना में होने जा रही युवा प्ररेणा दिवस रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। पार्टी के युवा संगठन द्वारा इसराना की नई अनाज मंडी में सुबह 11 बजे प्रदेश स्तरीय रैली को लेकर युवाओं में खासा जोश है। जेजेपी के संरक्षक डा. अजय सिंह चौटाला और प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सहित पार्टी के अन्य नेताओं की आवाज सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश के कोने-कोने में गूजेंगी। इसके लिए पार्टी की आइटी विंग ने विशेष इंतजाम किए हैं। उल्लेखीनय है कि अजय चौटाला के जन्मदिन को लेकर जजपा ना केवल अपना जनाधार बढ़ाना चाह रही है, बल्कि अपनी राजनैतिक ताकत भी दिखाना चाह रही है। 


पार्टी ने डॉ. अजय सिंह चौटाला के जन्म दिवस को युवा प्रेरण दिवस के रूप में मनाने का निर्णय किया है और इस अवसर पर युवाओं की प्रदेश स्तरीय रैली का आयोजन करने जा रही है।   रैली के लिए इसराना के हाइवे स्थित नई अनाज मंडी की करीब 37 एकड़ भूमि का विशाल मैदान चुना गया है, जिसमें वाहनों के पार्किंग से लेकर अन्य सभी जरूरी इंतजाम किए गए हैं।


इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि युवाओं की यह रैली ऐतिहासिक होगी और रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा जोश है। रैली स्थल पर आने वाले हर व्यक्ति तक रैली स्थल की झलकियां और नेताओं की बात पहुंचे, इसके लिए रैली स्थल पर अनेकों एचडी हाईटेक एलईडी लगाई गई हैं। इन एलईडी तक हर शॉट पहुंचाने के लिए हाई डेफिनेशन कैमरे लगाए गए हैं। वहीं रैली को फेसबुक,यू-टयूब पर लाइव किया जाएगा और इसके लिए आईटी कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।


No comments:

Post a Comment

Ads