डिप्टी सीएम दुष्यंत ने कहा, हर हाल में लागू किया जाएगा जजपा का घोषणा पत्र - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, March 13, 2020

डिप्टी सीएम दुष्यंत ने कहा, हर हाल में लागू किया जाएगा जजपा का घोषणा पत्र


Panipat News (citymail news ) इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने रैली  को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव से पहले जेजेपी ने जो घोषणा पत्र जारी किया था उस पर गठबंधन सरकार आगे बढ़ रही है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के प्रयासों से गठबंधन सरकार ने पहली कलम से एचटेट परीक्षा को गृह जिले में करवाने का निर्णय लिया। वहीं युवाओं को प्राईवेट नौकरियों में ७५ प्रतिशत आरक्षण देने की दिशा में भाजपा-जेजेपी सरकार ने प्रतिबद्धता से काम शुरू कर दिया है।  इसके लिए गठित कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद इस बिल को विधानसभा में पारित किया जाएगा।


उन्होंने कहा की दुष्यंत चौटाला  हरियाणा की जनता का जीवन स्तर उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उपमुख्यमंत्री ने लड़कियों की सुरक्षा और शिक्षा पर काम करते हुऐ स्पेशल बसें चलवाई वहीं प्रदेश सरकार ने की छात्राओं को फ्री शिक्षा देनेे का निर्णय लिया है जिससे गरीब की बेटी भी अब शिक्षा से वं चित नहीं रहेगी। दिग्विजय चौटाला ने कहा की पार्टी ने ५१ सौ रुपये बुढ़ापा पेंशन का वादा किया था जिसमें गठबंधनसरकार ने २५० रूपये बढ़ाकर शुरु आत कर दी है। भविष्य में ५१ सौ रुपये बुढ़ापा पेंशन हर हाल में की जाएगी।




जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने कहा की उनके पिता डा.अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए ६६८ किलोमीटर की पैदल यात्रा निकाल कर देश में संघर्ष की मिसाल पेश थी। उनके जनाक्रोश पैदल यात्रा के बाद से ही हरियाणा में कांग्रेस के सफाये की शुरूआत हो गई थी।  उन्होंने कहा कि डा. अजय चौटाला ने हमें हमेशा कार्यकर्ताओं का सम्मान करने की सीख दी है, जिस पर चलकर जजपा ने सभी को पीछे छोड़कर अपने कार्यकर्ताओं के दम पर मात्र दस महीने में ही शानदार प्रदर्शन कर हरियाणा में गठबंधन सरकार बनाने इतिहास बनाया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages