डीसी ने बताया, महिला दिवस पर मुख्य अतिथि होंगे कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 7, 2020

डीसी ने बताया, महिला दिवस पर मुख्य अतिथि होंगे कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा


Faridabad News (citymail news ) उपायुक्त यशपाल ने बताया कि 8 मार्च  को स्थानीय सैक्टर-12 के कन्वेंशन हॉल में आयोजित अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम में हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बतौर मुख्य अतिथि शिकरत करेंगे। इस अवसर पर 8 मार्च से 22 मार्च 2020 तक आयोजित किए जाने वाले पोषण पखवाड़े का शुभारंभ भी मुख्य अतिथि द्वारा किया जाएगा।
उपायुक्त ने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल गुरुग्राम में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम को संबोधित करेंगे, जिसका सीधा प्रसारण फरीदाबाद के कन्वेंशन हाल में दिखाया जाएगा। इसके उपरांत गुरूग्राम से मुख्यमंत्री  मनोहर लाल वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद कार्यक्रम में महिलाओं से रूबरू होंगे। इसी दिन पोषण पखवाड़े का आगाज भी मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिला में बेहतर कार्य करने वाली महिलाओं को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में पोषण एन्थम, दुर्गा शक्ति एप सहित महिलाओं के उत्थान के लिए चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं व परियोजनाओं तथा नीतियों के बारे भी विस्तार पूर्वक जानकारी दी जाएगी। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के जिलास्तरीय कार्यक्रम के साथ-साथ ग्रामीण स्तर पर भी ग्राम सभाओं के माध्यम से महिला सशक्तिकरण के संदेश को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Ads