लांयस क्लब रिजनल कांफ्रेंस में सामाजिक कार्य करने वाले सदस्यों को किया सम्मानित - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, March 9, 2020

लांयस क्लब रिजनल कांफ्रेंस में सामाजिक कार्य करने वाले सदस्यों को किया सम्मानित


Faridabad News (citymail news ) लांयस क्लब डिस्ट्रिक 321-ए1 की रिजन कांफ्रेंस कुबेर का आयोजन होटल गोल्डन गलैक्सी में किया गया। इस अवसर पर फरीदाबाद रिजन के सभी 9 लायंस क्लबों के प्रधान, सचिव, कोषाध्यक्षों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने समाज में अलग-अलग प्रोजेक्टों के तहत नर सेवा नारायण के रुप में सामाजिक कार्य किए। वहीं विभिन्न-विभन्न क्लबों के उन 12 लायनों को पिल्लर्स की उपाधि देकर सम्मानित किया, जिन्होंने गरीबों के उत्थान के कार्य करने के साथ-साथ क्लबों को मजबूत करने की दिशा में काम किया। इस काफ्रेंस का आयोजन लायन अनुराग गर्ग रिजन चेयरपर्सन द्वारा किया गया। इस कांफ्रेंस में मुख्यातिथि के रुप में लांयस क्लब के डिस्ट्रिक गर्वनर एम.एल. अरोड़ा ने शिरकत की वहीं रिजनल चेयरमैन की भूमिका रमेश बंसल ने निभाई।

इस मौके पर लायन अनुराग गर्ग ने लांयस क्लब के कार्याे की प्रशंसा करते हुए लांयस क्लब से जुड़े उन सदस्यों को सम्मानित किया, जिन्होंने गरीब बच्चों को शिक्षित करना, रक्तदान शिविर, गरीबों को खाना खिलाना के अलावा गरीब लड़कियों की शादी विवाह, नेत्र जांच व स्वास्थ्य जांच शिविर लगवाकर, पर्यावरण संरक्षण जैसे नेक कार्याे में अपना बढ़चढक़र योगदान दिया। उन्होंने कहा कि वृक्षारोपण करने, भारत को पोलियो मुक्त बनाने, बच्चों को शिक्षित करने, सरकारी स्कूलों में योगदान देने के अलावा अन्य प्रकार के सामाजिक कार्याे में लांयस क्लब की भूमिका अह्म रही है। अनुराग गर्ग ने कहा कि लांयस क्लब सामाजिक उत्थान के प्रति अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन कर रहा है और आने वाले समय में भी क्लब अपने दायित्व को ऐसे ही निवर्हन करता रहेगा।

इस अवसर पर लायन बी.एम. शर्मा, एन.के. गुप्ता, आर.के. चिलाना, जे.पी. गुप्ता, महेश बांगा, अनिल अरोड़ा, राजेश गुप्ता, के.सी. गर्ग, रवि बोहरा, आर.के. जगगी, आर.के. गुप्ता, सतीश परनामी, तेजपाल खिल्लन, प्रवीन गर्ग, कुलदीप कालरा, कुलदीप कालरा, सुरेश अग्रवाल, काजल, रिक्की गर्ग, सुनीता गर्ग सहित विभिन्न लांयस क्लबों के सदस्यगण मौजूद थे। कार्यक्रम में बरसाना से आए हुए कलाकारों ने भारतीय संस्कृति से ओत-प्रोत होली के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थितजनों का मन मोह लिया।

No comments:

Post a Comment

Ads