विधायक राजेश नागर ने आकस्मिक दुर्घटना सहायता राशि के चैक वितरित किए - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, March 16, 2020

विधायक राजेश नागर ने आकस्मिक दुर्घटना सहायता राशि के चैक वितरित किए


Faridabad News (citymail news ) हरियाणा सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत समाज के लोगों की भरपूर सहायता की जा रही है और इस कार्य में पूर्व की सरकारों की तरह भेदभाव नहीं किया जा रहा है। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने तिगांव मार्किट कमेटी द्वारा आकस्मिक दुर्घटना सहायता राशि के चैक वितरित करते हुए कही।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा सरकार सभी के विकास में विश्वास रखती है। यही कारण है कि जनता ने हमें दोबारा से मौका दिया है। आज सरकार अपने वादों को चरितार्थ करते हुए लोगों के दिलों में खास मुकाम बना चुकी है। श्री नागर ने कहा कि संकट के समय अपनों को खोने की कमी तो कोई पूरी नहीं कर सकता है लेकिन समय पर सहायता होने से अवश्य ही व्यक्ति को जीवन जीने में सुगमता हो जाती है। उन्होंने आज अचानक संकट में घिरे व्यक्तियों को सहायता राशि के चैक प्रदान किए। विधायक राजेश नागर ने मार्किट कमेटी तिगांव द्वारा आकस्मिक दुर्घटना योजना के तहत पांच लाख रुपए सहायता राशि का चैक गांव शाहजहांपुर के सचिन की मृत्यु पर उनके परिजन बिशन सिंह को सौंपा। वहीं गांव कौराली की अनीता भाटी को आंशिक रूप से एक अंगुली कटने पर 37 हजार 500 रुपये का चैक प्रदान किया।
इस अवसर पर जजपा के जिला अध्यक्ष ठाकुर राजाराम, भाजपा नेता अमन नागर, अजय पाल नागर, जगबीर अधारा, राजू शर्मा अरूआ, उदय नर्वत, प्रिंस, ज्ञानेंद्र अधाना, श्रीपाल चीरसी, विरेंद्र भगत, प्रीतम अधाना सहित प्रशासन के भी कई अधिकारी मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Ads