कोरोना केस मिलने से सनसनी:NIT 1 D ब्लाक पूरी तरह से सील किया गया , विरोध भी शुरू - The Citymail Hindi

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, May 23, 2020

कोरोना केस मिलने से सनसनी:NIT 1 D ब्लाक पूरी तरह से सील किया गया , विरोध भी शुरू


Faridabad News (citymail news ) एनआईटी नंबर 1 स्थित डी ब्लाक को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इस इलाके से शनिवार की सुबह कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति को कोविड सेंटर में भर्ती कर दिया गया है। चर्चा है कि इस इलाके में कोरोना के और भी केस सामने आ सकते हैं। इससे प्रशासन सकते की हालत में है, जिसके चलते शाम करीब 7 बजे पुलिस ने सी व डी ब्लाक को पूरी तरह से सील कर दिया। एक नंबर मार्केट में नौनिहाल इंपोरियम चौक, गुरूद्वारा सिंह सभा चौक, 1 व 2 नंबर चौक एवं इलाके के बाकि मुख्य सडक़ों को सील कर दिया गया है। जबकि डी ब्लाक में पूर्व विधायक चंदर भाटिया वाली गली को खोल दिया गया है। वहां रहने वाले लोग इस गली को खोले जाने का विरोध कर रहे हैं।

 युवा समाजसेवी एवं डी ब्लाक निवासी अजयनाथ का कहना है कि मार्के ट के बीच यह रिहायशी इलाका है, चारों तक सीलिंग होने के बाद लोगों की भीड़ इस रास्ते पर बढ़ जाएगी।  कोई इस रास्ते पर पाकिँग बना लेगा तो कोई मास्क व गलवस  फेंककर जाएगा। इससे लोगों में सक्रंमण का खतरा बढ़ सकता है। इसलिए पुलिस व प्रशासन इस रास्ते को कतई ना खोले, इससे उनका जीना दुश्वार हो जाएगा। बता दें कि पूर्व विधायक चंदर भाटिया का निवास डी ब्लाक में है। इस रास्ते को एक महीना पहले वहां रहने वाले लोगों ने खुद ही बंद करदिया था। लेकिन अब इस रास्ते को खोला जा रहा है, जिसका पुरजोर विरोध शुरू हो गया है।
 युवा समाजसेवी अजयनाथ का कहना है कि प्रशासन को उनके बारे में सोचना चाहिए। पूरा इलाका सील करने के बाद खोले गए एकमात्र रास्ते पर यातायात इतना बढ़ जाएगा और वहां रहने वाले सभी परिवारों की दिक्कत और जीवन यापन मुश्किल में पड़ जाएगा। इसलिए उनकी उपायुक्त यशपाल यादव से अपील है कि इस रास्ते को भी बंद करवाकर कोई अन्य विकल्प ढूंढा जाना चाहिए। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages